विज्ञापन

MP में डॉक्टर ने मरीज की जूते- चप्पल से की पिटाई! अब बुरी तरह नप गया 

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मरीज की पिटाई के मामले में डॉक्टर पर बड़ा एक्शन हुआ है. खोड़ स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर अनुराग तिवारी को सस्पेंड कर दिया गया है. ये कार्रवाई NDTV की खबर के बाद हुई है. 

MP में डॉक्टर ने मरीज की जूते- चप्पल से की पिटाई! अब बुरी तरह नप गया 

Madhya Pradesh Doctor Suspend: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में मरीज के साथ दुर्व्यवहार कर उसे जूते- चप्पल से पीटना एक डॉक्टर को बहुत महंगा पड़ गया. एनडीटीवी की खबर के बाद डॉक्टर पर बड़ा एक्शन लेते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है. मामला जिले के खोड़ स्वास्थ्य केंद्र का है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.  

ये है पूरा मामला 

दरअसल शिवपुरी जिले के एक मरीज ने मुख्यमंत्री ((181)) हेल्पलाइन पर एक शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया था कि मरीज को स्वास्थ्य सेवाएं अस्पताल में ठीक समय पर नहीं मिल रही है, यही वजह थी कि डॉक्टर नाराज था और वह मरीजों पर जूते चप्पलों के साथ टूट पड़ा था. इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज पहले ही कर लिया था. लेकिन अब भोपाल-वरिष्ठ संयुक्त संचालक (शिकायत), संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं मध्यप्रदेश द्वारा शिवपुरी जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खोड के चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुराग तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित  कर दिया है. 

निलंबित हुए डॉक्टर अनुराग तिवारी ने कहा कि  मेरे ऊपर शुरुआत से ही बिना किसी पुख्ता सबूत या जांच के fir दर्ज की गई.  मेरा पक्ष जाने बिना और जांच किए बिना ही मुझे निलंबित कर दिया गया है।मेरे अस्पताल खोड़ की महिला स्टाफ के साथ उन व्यक्तियों ने शराब के नशे में छेड़छाड़ और गाली-गलौच मारपीट की थी. इस संबंध में आवेदन देने के बाद भी आज तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की है. 

ये भी पढ़ें MP के इस विधायक के साथ होने वाला था बहुत बड़ा Crime , ये कदम उठाया तो बच गए

खुद को बताया था बेकसूर 

इस पूरे मामले में डॉक्टर पूरी तरह से न केवल एक्सपोज हो गया, बल्कि उसका एक वीडियो भी बाकायदा सामने आया.लेकिन डॉक्टर ने खुद को बेकसूर बताया है. इस पर राजनीति करने की कोशिश में भी जुटा रहा. बीते दिनों उसने अस्पताल के कुछ सहयोगी कर्मचारी और डॉक्टर के साथ मिलकर एक विशेष समुदाय के साथ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर मामला वापस लेने की बात की थी और खुद को बेकसूर बताया था.

ये भी पढ़ें MP के इस प्राइवेट अस्पताल ने नियमों को बनाया मजाक! टीम पहुंची तो खुल गई पोल, अब हुआ ये एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
MP में डॉक्टर ने मरीज की जूते- चप्पल से की पिटाई! अब बुरी तरह नप गया 
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close