विज्ञापन
Story ProgressBack

वैलेंटाइन डे पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी अश्लीलता! सागर में शिवसैनिकों ने लाठियों को पिलाया तेल

शिवसेना ने होटल रेस्टोरेंट संचालकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 14 फरवरी को किसी प्रकार के फूहड़तावादी कार्यक्रम को आयोजित किया गया तो सभी शिवसैनिक होटल रेस्टोरेंटो के सामने प्रदर्शन करेंगे. इस बीच किसी होटल रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की जाती है तो उसकी सारी जिम्मेदारी होटल रेस्टोरेंटों संचालकों की होगी.

Read Time: 2 min
वैलेंटाइन डे पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी अश्लीलता! सागर में शिवसैनिकों ने लाठियों को पिलाया तेल
सागर में शिवसेना ने किया लठपूजन

Sagar News : 14 फरवरी वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर अश्लीलता फैलाने वाले नवयुवकों को सबक सिखाने के लिए शिवसेना ने सागर (Sagar) के पहलवान बाबा मंदिर में शिवसैनिकों के साथ मंत्र उच्चारण विधि से दंड पूजन किया. शिवसैनिकों ने 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रविवार को पहलवान बाबा मंदिर में शिवसैनिकों ने पंडित-पुरोहित के साथ विधिवत मंत्र उच्चारण विधि से लठपूजन किया. लठ को बकायदा तेल पिलाया गया. 

शिवसेना उपराज्य प्रमुख पप्पू तिवारी ने कहा कि वैलेंटाइन डे की आड़ में नवयुवक अश्लीलता की ओर आकर्षित हो रहे हैं. वैलेंटाइन डे पाश्चात्य संस्कृति का प्रतीक है जिसे हम पनपने नहीं देंगे. आज हमने सनातन संस्कृति के खिलाफ हो रहे षड्यंत्र के खिलाफ और पाश्चात्य संस्कृति का प्रतीक वैलेंटाइन डे को बढ़ावा देने वाले युवक-युवतियों को सबक सिखाने के लिए लठपूजन किया है.

यह भी पढ़ें : 'कमल का चिह्न अपने दम पर जीतेगा 370 सीटें', झाबुआ में बोले PM- लूट और फूट कांग्रेस का ऑक्सीजन!

होटल और रेस्टोरेंट संचालकों को दी चेतावनी

शिवसेना ने होटल रेस्टोरेंट संचालकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 14 फरवरी को किसी प्रकार के फूहड़तावादी कार्यक्रम को आयोजित किया गया तो सभी शिवसैनिक होटल रेस्टोरेंटो के सामने प्रदर्शन करेंगे. इस बीच किसी होटल रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की जाती है तो उसकी सारी जिम्मेदारी होटल रेस्टोरेंटों संचालकों की होगी. शिवसैनिकों ने सख्त लहजे में चेतावनी दी है कि जोड़ों को होटल रेस्टोरेंट में प्रवेश न करने दें, जो अश्लीलता फैलाने के उद्देश्य से आए हों.

यह भी पढ़ें : वेलेंटाइन डे नहीं छत्तीसगढ़ में 14 फरवरी को मनाया जाएगा मातृ-पितृ पूजन दिवस, CM साय ने की घोषणा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close