MP: 'मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी वापस दिला दो' कह कर युवक चढ़ा ओवर ब्रिज पर, जानें फिर क्या हुआ? 

MP News: अपनी पत्नी के हरतालिका तीज मनाई जाने के फोटो सोशल मीडिया पर देखे तो वह काफी दुखी हो गया और श्यामपुर के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सीहोर में एक युवक अपने पत्नी को वापस पाने के लिए ओवर ब्रिज पर चढ़ गया. यहां कहने लगा कि मैं कूद जाऊंगा, मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी को वापस ले आओ. जिसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने उसे कुछ ही समय में सुरक्षित उतार लिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये है मामला 

जानकारी के अनुसार मंगलदास नामक व्यक्ति श्यामपुर में रहता है. इसने कुछ दिनों पहले पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट श्यामपुर थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस को यह भी बताया था कि उसकी पत्नी कहां है. उसने अपनी पत्नी के हरतालिका तीज मनाई जाने की फोटो सोशल मीडिया पर देख ली. तो वह काफी दुखी हो गया और श्यामपुर के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया. यहां से कूद जाऊंगा की बात कह कर मांग करने लगा कि मेरी पत्नी को वापस बुलाओ. 

लोगों ने इसकी सूचना तत्काल श्यामपुर थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस युवक को सकुशल नीचे उतार लिया. कुछ रहागिरों ने इसके वीडियो बनाए थे. जो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

मामले में श्यामपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामबाबू राठौर ने बताया कि इस युवक ने पत्नी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी. मामले में पुलिस ने महिला को खोज लिया है. महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और अभी भी पुलिस को यही बयान दे रही है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. मामले में जैसे ही सूचना मिली थी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और युवक को ओवरब्रिज से नीचे उतार लिया था.

ये भी पढ़ें 1400 साल पुराने किले की दीवार तोड़ने के गुनहगारों पर एक्शन, सनकी युवकों पर मामला दर्ज


 

Topics mentioned in this article