विज्ञापन

MP: 'मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी वापस दिला दो' कह कर युवक चढ़ा ओवर ब्रिज पर, जानें फिर क्या हुआ? 

MP News: अपनी पत्नी के हरतालिका तीज मनाई जाने के फोटो सोशल मीडिया पर देखे तो वह काफी दुखी हो गया और श्यामपुर के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया.

MP: 'मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी वापस दिला दो' कह कर युवक चढ़ा ओवर ब्रिज पर, जानें फिर क्या हुआ? 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सीहोर में एक युवक अपने पत्नी को वापस पाने के लिए ओवर ब्रिज पर चढ़ गया. यहां कहने लगा कि मैं कूद जाऊंगा, मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी को वापस ले आओ. जिसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने उसे कुछ ही समय में सुरक्षित उतार लिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये है मामला 

जानकारी के अनुसार मंगलदास नामक व्यक्ति श्यामपुर में रहता है. इसने कुछ दिनों पहले पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट श्यामपुर थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस को यह भी बताया था कि उसकी पत्नी कहां है. उसने अपनी पत्नी के हरतालिका तीज मनाई जाने की फोटो सोशल मीडिया पर देख ली. तो वह काफी दुखी हो गया और श्यामपुर के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया. यहां से कूद जाऊंगा की बात कह कर मांग करने लगा कि मेरी पत्नी को वापस बुलाओ. 

लोगों ने इसकी सूचना तत्काल श्यामपुर थाना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस युवक को सकुशल नीचे उतार लिया. कुछ रहागिरों ने इसके वीडियो बनाए थे. जो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

मामले में श्यामपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामबाबू राठौर ने बताया कि इस युवक ने पत्नी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी. मामले में पुलिस ने महिला को खोज लिया है. महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और अभी भी पुलिस को यही बयान दे रही है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. मामले में जैसे ही सूचना मिली थी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और युवक को ओवरब्रिज से नीचे उतार लिया था.

ये भी पढ़ें 1400 साल पुराने किले की दीवार तोड़ने के गुनहगारों पर एक्शन, सनकी युवकों पर मामला दर्ज


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP: 'मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी वापस दिला दो' कह कर युवक चढ़ा ओवर ब्रिज पर, जानें फिर क्या हुआ? 
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close