सिंधिया ने कहा, 'मोदी जी के नेतृत्व में देश विकासशील छवि से निकलकर विकसित देशों की श्रेणी में शामिल हुआ'

इस कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा जिसने मध्यप्रदेश के साथ खिलवाड़ किया. उस जोड़ी को और कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देने का कार्य मुंगावली की जनता ने किया है.

विज्ञापन
Read Time: 16 mins
सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Madhya Pradesh News: रविवार की शाम को भारत विकसित यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अशोकनगर जिले (Ashoknagar) के मुंगावली पहुंचे. वह भारत विकास यात्रा के दौरान नगर परिषद मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. जिसमें इन्होंने सबसे पहले तो भाजपा (BJP) को विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपने जो विश्वास ब्रजेंद्र सिंह यादव को जिताकर मुझ पर जताया है, उसका मैं हमेशा ऋणी रहूंगा. साथ ही इन्होंने कहा कि आपने साबित कर दिया कि एमपी के मन में मोदी, जैसे मोदी के मन में मध्यप्रदेश हमेशा रहा है. इसके अलावा इन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश विकासशील छवि से निकलकर विकसित देशो की श्रेणी में शामिल हुआ है.

पीएम मोदी ने गरीब कल्याण योजना लाकर फ्री में दिया राशन

उन्होंने कहा पहले देश की जनता को खाने के लिए गेंहू नही मिलता था. वहीं कोविड जैसी महामारी में जब विश्व के नेता असहाय महसूस कर रहे थे तब ऐसे में गरीबों के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब कल्याण योजना लाकर फ्री में राशन उपलब्ध कराया है. वहीं शासन की अन्य योजनाओं के बारे में भी सिंधिया ने प्रकाश डाला साथ ही कलेक्टर और एसपी को निर्देश देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का सही तरीके से क्रियान्वयन करें. जिससे सभी पात्रों को इसका लाभ मिले. 

Advertisement

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा जनता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, जिसने मध्यप्रदेश के साथ खिलवाड़ किया उस जोड़ी को और कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जबाब देने का कार्य मुंगावली की जनता ने किया है. जिन्होंने सिंधिया परिवार पर व्यक्तिगत हमला किया. मैंने कहा था कि उत्तर में कुछ नही कहूंगा, कहेगी तो मेरी जनता कहेगी, और ये सिद्ध करके दिखा दिया कि भिंड से लेकर गुना- शिवपुरी -अशोकनगर- राजगढ़ तक प्रधानमंत्री मोदी का झंडा गाड़कर नया इतिहास रच दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें Ram Mandir Pran Pratishta: आज रामलला की प्रतिमा को 100 से ज्‍यादा कलशों के जल से कराया जाएगा स्‍नान

Advertisement

गेंहू और धान का समर्थन मूल्य और बहनों को तीन हजार

इस कार्यक्रम में बोलते हुए सिंधिया ने कहा की जो -जो घोषणा चुनाव के दौरान कही गईं थी, उनको पूरा किया जाएगा. गेंहू और धान का समर्थन मूल्य बढ़ाया जाएगा. एक -एक गरीब के घर में जो नौजवान है, कक्षा 12 तक फ्री शिक्षा दी जाएगी. हमारे क्षेत्र के किसानों का किसान सम्माननिधि पांच साल के कार्यकाल में 6 हजार से बढ़ाकर 12 हजार किया जाएगा. इस भारत विकास यात्रा के कार्यक्रम के बाद किसानों की फसलों में ड्रोन द्वारा दवा का छिड़काव कैसे किया जाएगा और किसानों को कैसे इस योजना का लाभ मिलेगा, इसकी जानकारी देते हुए अंत में सिंधिया ने आसमान में ड्रोन भी उड़ाया.

ये भी पढ़ें Ram Mandir Ayodhya: 500 किमी तक चोटी से रथ खींचते हुए अयोध्या पहुंचे ये बाबा, जानिए कौन हैं ये राम भक्त

Topics mentioned in this article