MP News: नाबालिग युवक ने बच्ची को दिया चिप्स का लालच फिर ले गया खंडर में, छेड़छाड़ की कोशिश...

Sagar News: इस घटना का पता चलते ही पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया. आक्रोशित परिजन और गांव के लोग थाने पहुंच गए और आरोपी पर मामला दर्ज करके कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में एक सात साल की बच्ची से छेड़छाड़ हुई. देश में महिलाओं के साथ इस तरह के मामलों की बाढ़ सी आ गई है. बताया जा रहा है कि बच्ची करीब दो घंटे से अपने घर से लापता थी. जिसके बाद परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. लेकिन काफी देर तक बच्ची नहीं मिली. बाद में पता चला कि बच्ची को गांव का ही एक नाबालिग युवक अपने साथ पास में ही बने खंडहर में ले गया था. उसने बच्ची को चिप्स देने के बहाने बुलाया था और बहकाकर अपने साथ लेकर चला गया. उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की लेकिन बच्ची किसी भी तरह छूट कर घर पहुंच गई और पूरी आप बीती अपने माता-पिता को बताई. जिसके बाद बच्ची के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे.

बच्ची ने जैसे तैसे भागकर बचाई अपनी जान

ये पूरा मामला सागर जिले के कैंट थाना क्षेत्र का है. जहां 7 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की गई. जानकारी के अनुसार गांव के ही रहने वाली एक नाबालिग युवक ने उसे चिप्स देने के बहाने बुलाया था. दरअसल पीड़िता की बुआ और बड़े पिता ने बताया कि आरोपी नाबालिक युवक उन्हीं के क्षेत्र का निवासी है. इस कारण बच्ची भी उसे पहचानती है, इसी पहचान का फायदा उठाकर वह बच्ची को चिप्स खिलाने के बहाने घर के पास बने एक खंडहर में ले गया था. बच्ची ने जैसे तैसे खुद को छुड़ाया और भागते हुए परिजनों के पास जा पहुंची. जहां उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई.

Advertisement

परिजनों के साथ गांव के लोग पहुंचे थाने

इस घटना का पता चलते ही पूरे क्षेत्र में आक्रोश फैल गया. आक्रोशित परिजन और गांव के लोग थाने पहुंच गए और आरोपी पर मामला दर्ज करके कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. इस पूरे मामले में कैंट थाना प्रभारी ने बताया एक नाबालिक बच्ची आई है, उसके साथ किसी ने गलत हरकत की है, मामले में महिला पुलिस बच्ची से पूछताछ कर रही है जो भी साक्ष्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें Rewa में नहीं थम रहे महिलाओं के खिलाफ अपराध, संजय गांधी हॉस्पिटल और CM Rise स्कूल में हो गया ये कांड

Advertisement

ये भी पढ़ें अध्यक्ष की कुर्सी किसकी होगी? शिवपुर चरचा नगर पालिका में पार्षदों के अविश्वास प्रस्ताव पर आज होगा बड़ा फैसला

Topics mentioned in this article