विज्ञापन

MP में एमएलए के रिश्तेदारों को चोरों ने बंधक बनाकर पीटा, फिर किया ये काम

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में विधायक के रिश्तेदार के घर में लाखों रुपये की डकैती की है. चोरों ने पहले दंपति को रस्सी से बांधकर पिटाई की फिर घर का सारा सामान लेकर हाईवे के रास्ते से फरार हो गए.

MP में एमएलए के रिश्तेदारों को चोरों ने बंधक बनाकर पीटा, फिर किया ये काम
रीवा में मऊगंज भाजपा विधायक प्रदीप पटेल के रिश्तेदार के घर में लाखों की हुई डकैती, जांच में जुटी पुलिस .

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में अब चोर जनप्रतिनिधियों के रिश्तेदारों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे. एक ऐसा ही मामला आया है, विश्वविद्यालय थाना (Rewa University Police Station) क्षेत्र के अनंतपुर इंटौरा बाईपास से. जहां चोरों ने मऊगंज बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल की बहन के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया है. इस बीच चोरों ने विधायक की बहन और जीजा को घर में ही बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की.

बुधवार सुबह 4:00 बजे की है घटना

आरोपियों ने अनंतपुर इंटौरा बाईपास में वृद्ध दंपत्ति को पहले बंधक बनाकर जमकर मारपीट की. फिर घर का सारा सामान लेकर चंपत हो गए. ये घटना बुधवार सुबह 4:00 बजे की बताई जा रही है. जब पीड़ितों के रिश्तेदारों को पता चला तो घर में पहुंचकर दोनों दंपत्ति को रस्सी से छुड़ाया गया. इस बीच गंभीर हालत में घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां महिला की हालत अभी भी गंभीर है.

 घर में दोनों बुजुर्ग दंपति अकेले रहते थे

मिली जानकारी के अनुसार मऊगंज भाजपा विधायक प्रदीप पटेल की बहन राजकुमारी पटेल और जीजा चंद्रशेखर पटेल जो रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत अनंतपुर इंटौरा बाइपास में रहते हैं. इसी घर में दोनों बुजुर्ग दंपति अकेले ही रहते थे, बाकी बच्चे बाहर रहते थे,जिसका फायदा उठाकर लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. कितने लाख रुपये की डकैती हुई है, इसका पता अभी तक नहीं चला पाया. लेकिन बड़ी लूट की आशंका है.

ये भी पढ़ें-  रेप पीड़िता ने तोड़ा दम, पुलिस के लिए पहेली बना टूटी-फूटी हिंदी में लिखा सुसाइड नोट

बाईपास का उठाया फायदा

बता दें, वृद्धि दंपत्ति पुराने और बड़े जमींदार हैं. इनके घर से चोरो ने बड़े शातिर अंदाज में सामान को पार करने में सफल रहे. माना जा रहा है कि बाईपास का फायदा उठाकर चोरों ने सड़क में गाड़ियां खड़ी कर रखी थी. चोर घटना के बाद घर का पूरा सामान लेकर फरार हो गए . डकैती की जानकारी मिलने पर रीवा पुलिस अधीक्षक सहित एडिशनल एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मामले में जांच करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: सफाई कर्मी और भोजन बनाने वाले कर रहे थे स्कूल का संचालन, शिक्षक और संकुल प्रभारी निलंबित...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
MP में एमएलए के रिश्तेदारों को चोरों ने बंधक बनाकर पीटा, फिर किया ये काम
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close