विज्ञापन
Story ProgressBack

Ratlam: नमाज पढ़कर लौट रहे बाप-बेटे पर हंसिए से किया हमला, पुलिस ने आरोपी रिश्तेदारों को किया गिरफ्तार

Ratlam Crime: मध्य प्रदेश के रतलाम में नमाज पढ़कर लौट रहे पिता और पुत्र पर उनके ही रिश्तेदार ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 2 min
Ratlam: नमाज पढ़कर लौट रहे बाप-बेटे पर हंसिए से किया हमला, पुलिस ने आरोपी रिश्तेदारों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दी पूरे मामले की जानकारी

Ratlam Crime News: रतलाम जिले के जावरा में सरेआम गला काटने (Throat Slit) की कोशिश करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, अपनी पत्नी पर अमर्यादित टिप्पणी करने और गेस्ट हाउस के कॉम्पटिशन के चलते आरोपियों ने यह कदम उठाया. यह वारदात जावरा के ताल नाका क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को हुई. नमाज पढ़ कर लौट रहे पिता और पुत्र (Father and Son) पर उनके ही रिश्तेदारों ने धारदार हंसिए से हमला कर दिया. मुदस्सर नाम के आरोपी ने मोहम्मद हुसैन का हंसिए से गला काटने की कोशिश की थी. हालांकि, हुसैन ने हंसिया पकड़ लिया लेकिन, उसके हाथ और गले में गंभीर चोटें आई है.

आसपास के लोगों ने नहीं की मदद

हैरानी की बात यह है कि पूरी घटना के दौरान आसपास के लोग मोबाइल से फोटो और वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी घायलों को बचाने की कोशिश नहीं की. अपने आसपास भीड़ बढ़ता देख आरोपी मुदस्सिर और मुजफ्फर मौके से भाग निकले. घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से दोनों घायल पिता और पुत्र को रतलाम के जावरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया. बाद में हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें रतलाम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :- Election 2024 Dates, Schedule: छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में होगी वोटिंग, 19, 26 अप्रैल और 7 मई को डाले जाएंगे वोट

पुलिस ने लिया एक्शन

दोनों आरोपियों के भागने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या की कोशिश सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पूरे मामले की जांच शुरू है. बता दें कि नमाज के बाद लौट रहे पिता और पुत्र पर उनके ही रिश्तेदार ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था..

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 Date: कुल 7 चरण में होंगे लोकसभा चुनाव, MP में पहले 4 और छत्तीसगढ़ में तीन फेस में होगी वोटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close