विज्ञापन

पार्षद के घर चल रहा था जुए का अड्डा, पुलिस ने 6 जुआरियों को पकड़ा, छापेमारी में भारी रकम बरामद

Illegal Gambling At Councillor Home: मुखबिर से मिली टिप के आधार पर राजनांदगांव पुलिस ने साइबर सेल के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए पार्षद राजेश गुप्ता उर्फ चंपु गुप्ता के घर छापेमारी को अंजाम दिया और पार्षद के मकान में चल रहे जुए के अड्डे में जुआ खेल रहे 6 जुआरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. 

पार्षद के घर चल रहा था जुए का अड्डा, पुलिस ने 6 जुआरियों को पकड़ा, छापेमारी में भारी रकम बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर

Gambling Den At Councillor Home: राजनांदगांव जिले में सोमवार को एक छापेमारी की कार्रवाई में एक पार्षद के घर में चल रहे जुए के अवैध कारोबार का पर्दाफाश हुआ.  जुए के अड्डे की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 6 जुआरियों को हिरासत में ले लिया. वार्ड नंबर-41 पार्षद राजेश गुप्ता के घर से पुलिस ने छापेमारी के दौरान 10 लाख रुपए से अधिक कैश बरामद किया. 

मुखबिर से मिली टिप के आधार पर राजनांदगांव पुलिस ने साइबर सेल के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए पार्षद राजेश गुप्ता उर्फ चंपु गुप्ता के घर छापेमारी को अंजाम दिया और पार्षद के मकान में चल रहे जुए के अड्डे में जुआ खेल रहे 6 जुआरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. 

छापेमारी की कार्रवाई के बाद फरार है पार्षद राजेश गुप्ता उर्फ चंपू गुप्ता

रिपोर्ट के मुताबिक जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में स्थित पार्षद राजेश गुप्ता के मकान में छापेमारी की कार्रवाई स्थानीय पुलिस ने कोतवाली और साइबर सेल के साथ संयुक्त रूप से किया. हालांकि मौके से पार्षद और एक अन्य व्यक्ति फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. मौके से पुलिस 10 लाख रुपए से अधिक की रकम और ताश की पट्टी बरामद किया.

जुए के अड्डे से बरामद हुए 10 लाख से अधिक कैश और 5 मोबाइल फोन

छापेमारी के दौरान पार्षद राजेश गुप्ता के मकान से पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 52 पत्ती ताश, 10 लाख 5 हजार 500 रुपए कैश और पांच मोबाइल बरामद किया है, फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, मामले पर बसंतपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण देवांगन ने बताया कि छापेमारी की कार्रवाई पार्षद राजेश उर्फ चंपू गुप्ता के घर पर की कार्रवाई की गई.

ये भी पढें-उन्हें गाज़ा की चिंता है, लेकिन बांग्लादेश के हिंदुओं की नहीं, कांग्रेस को सीएम मोहन ने बताया 'हिंदू विरोधी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
पार्षद के घर चल रहा था जुए का अड्डा, पुलिस ने 6 जुआरियों को पकड़ा, छापेमारी में भारी रकम बरामद
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close