विज्ञापन

Rainfall Red Alert: रहें सावधान, एमपी के इन 5 जिलों में होगी तूफानी बारिश, आईएमडी ने जारी किया अलर्ट

Rainfall Red Alert In 5 District of MP: मध्य प्रदेश में लगातार हो रही मानसूनी बारिश से नदी-नाले उफान पर है, जिससे लोगों की जान आफत में हैं. आईएमडी के अनुमान के मुताबिक सोमवार को भी प्रदेश में बारिश का दौर जारी रहेगा, जो अगले 72 घंटे तक जारी रह सकता है. यही वजह है कि प्रदेश भारी बारिश अलर्ट किया गया है. 

Rainfall Red Alert: रहें सावधान, एमपी के इन 5 जिलों में होगी तूफानी बारिश, आईएमडी ने जारी किया अलर्ट
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rainfall Alert In Madhya Pradesh:  मध्य प्रदेश में मानसून मेहरबान है और लगातार प्रदेश में बारिश का दौर जारी है. मौ सम विभाग ने सोमवार को कुल 5 जिलों में मूसलाधार भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने प्रदेश के बड़वानी अलीराजपुर सिवनी जिले को सावधान रहने को कहा है, जहां उसने अत्यधिक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

मध्य प्रदेश में लगातार हो रही मानसूनी बारिश से नदी-नाले उफान पर है, जिससे लोगों की जान आफत में हैं. आईएमडी के अनुमान के मुताबिक सोमवार को भी प्रदेश में बारिश का दौर जारी रहेगा, जो अगले 72 घंटे तक जारी रह सकता है. यही वजह है कि प्रदेश भारी बारिश अलर्ट किया गया है. 

 मौसम विभाग ने कुल 30 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है जबकि प्रदेश के 5 जिलों में अत्यधिक बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही,  तेज हवा और बिजली गिरने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग ने रायसेन, सीहोर, नर्मदापुरम, बैतूल, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, मंडला,.बालाघाट और पांढुर्णा में मूसलाधार बारिश का अलर्ट जारी किया है.

खबर अपडेट हो रही है....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ganesh Chaturthi Puja : परंपरा और पूजा का अनूठा संगम, 364 वर्षों से MP का ये परिवार ऐसे तैयार करता है ये खास प्रतिमा
Rainfall Red Alert: रहें सावधान, एमपी के इन 5 जिलों में होगी तूफानी बारिश, आईएमडी ने जारी किया अलर्ट
Gwalior bench sought reply from 9 district collectors within 4 weeks regarding stray animals roaming on the roads
Next Article
9 जिला कलेक्टरों को नोटिस जारी कर 4 सप्ताह में मांगा गया जवाब, जानें क्या है मामला?
Close