महिला संग पुलिस की बर्बरता पर सांसद समेत परिजन हुए आग बबूला, हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने

Police Beats Woman Badly : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निंबोला पुलिस (Nimbola Police) पर महिला से बर्बरता का आरोप है.पीड़ित महिला ने की सांसद को शिकायत की है, सांसद पाटील ने इंदौर आईजी ( Indore IG) को दी घटना की जानकारी देकर कार्रवाई की मांग की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
महिला संग पुलिस की बर्बरता पर सांसद समेत परिजन हुए आग बबूला, हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  के बुरहानपुर (Burhanpur) की निंबोला पुलिस (Nimbola Police) की बर्बरता का एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने चोरी के शक में एक महिला के साथ काफी क्रूर बर्ताव किया. खंडवा जिले के बोरगांव की एक पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि निंबोला पुलिस ने चोरी के शक में पूछताछ के नाम पर, उसके साथ बुरी तरह पिटाई की. पुलिस में तैनात पूजा नामक महिला पुलिसकर्मी ने इतनी बेरहमी से पिटाई की कि महिला के शरीर पर नीले निशान पड़ गए.

पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पुलिस की बदसलूकी के खिलाफ पीड़ित महिला अपने परिजनों और गांव की अन्य महिलाओं के साथ खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटील के दफ्तर पहुंची और आपबीती सुनाई. परिजनों ने महिला के शरीर पर आई चोट के निशान की मोबाइल पर सांसद पाटील को दिखाई, जिसे देखकर सांसद पाटील आग बबुला हो गए. उन्होने तुरंत इंदौर रेंज के आईजी को फोनकर घटना की जानकारी दी. इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

बुरहानपुर एसपी देवेंद्र पाटीदार बोले...

इस मामले पर NDTV ने  की बुरहानपुर एसपी देवेंद्र पाटीदार से बात की, तो उन्होंने कहा- जानकारी मिली है. घटना की तस्दीक करने के लिए एएसपी अंतर सिंह कनेश को जांच के लिए निंबोला थाना भेजा है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-  Nepotism: नवगठित प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी पर लगा परिवारवाद का आरोप, इस्तीफों का दौर शुरू

सांसद ने कहा घटना काफी दुखद

पीड़ित महिला ने मीडिया के सामने भी अपनी आप बीती सुनाई. वहीं, सांसद ने भी बताया कि घटना काफी दुखद है. हमने पुलिस के आला अधिकारियों को कार्रवाई करने को कहा है. जरूरत पड़ी तो सीएम मोहन यादव से शिकायत करेंगे.इस घटना ने क्षेत्र में आक्रोश पैदा कर दिया.लोग पुलिसिया बर्बरता के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Sand Mafia: रेत माफिया का तरीका देख खनिज विभाग ने बदली अपनी रणनीति, 9 दिनों में तीन चैन माउंटेन मशीन और 9 हाइवा किए जब्त