Crime News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले शरीर पर लिखे तीन लोगों के नाम...जांच में जुटी पुलिस

MP News: वहीं घटना के बाद गुस्साये परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर लाश रखकर चक्का जाम कर दिया. परिजनों का कहना है कि कुछ लोगों के द्वारा महिला को परेशान किया जा रहा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Panna News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना जिले (Panna District) के सिमरिया थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके में एक 28 साल की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतिका ने अपनी जांघ में तीन लोगों के नाम लिखे हुए हैं. महिला का नाम प्रियंका पटेल है. 

परिजनों ने किया चक्का जाम

वहीं घटना के बाद गुस्साये परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर लाश रखकर चक्का जाम कर दिया. परिजनों का कहना है कि कुछ लोगों के द्वारा महिला को परेशान किया जा रहा था. जिसकी शिकायत भी थाने में की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई ना होने की वजह से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर कथिततौर पर आत्महत्या कर ली. परिजनों की मांग है कि उक्त लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की जाए.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

सिमरिया चौराहे पर दोनों तरफ से जाम लगा हुआ है. जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है. वहीं इस पूरे मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जिन लोगों के नाम महिला ने लिखे हैं उन्हें लोकेट करने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही परिजनों को भी चक्का जाम खोले जाने को लेकर समझाया भी जा रहा है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh National Lok Adalat: आठ लाख से अधिक मामलों का निराकरण, राज्य के इतिहास में पहली बार...

ये भी पढ़ें रेवती रेंज में पौधारोपण शुरू: महिलाओं ने बजाए शंख, विजयवर्गीय ने की पूजा-अर्चना... इंदौर में आज रोपे जाएंगे 11 लाख पौधे

Advertisement
Topics mentioned in this article