मॉर्निंग वॉक पर निकले ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष को रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, हालत नाजुक

MP News: पन्ना में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष को रेत से भरे ट्रक ने रौंद दिया. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Road Accident in Panna: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. रेत से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने मॉर्निंग वॉक पर निकले ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष (Brahmin Community District President Panna) को रौंद दिया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. वहीं ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष रामगोपाल तिवारी की हालत नाजुक बताई जा रही है. उनके सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष के परिजन उन्हें भोपाल ले जाने की तैयारी कर रहे हैं. आपको बता दें कि पन्ना जिले में रेत से भरे ओवरलोड ट्रकों की धमाचौकड़ी आए दिन बढ़ती जा रही है. जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं.

एयर एंबुलेंस से भोपाल ले जाने की तैयारी

यह हादसा मंगलवार सुबह का है, जब ब्राह्मण समाज के जिला अध्यक्ष रामगोपाल तिवारी अपनी पत्नी सुधा तिवारी के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए नेशनल हाईवे 39 (NH 39) पन्ना-सतना मार्ग (Panna-Satna Road) में गए हुए थे. मॉर्निंग वॉक से वापस आते समय उन्हें अचानक रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने बुरी तरह रौंद दिया. इस हादसे के बाद ट्रक फरार हो गया. जबकि रामगोपाल तिवारी को गंभीर चोटें आई. इसके बाद राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. ब्राह्मण समाज के जिला अध्यक्ष रामगोपाल तिवारी की हालत गंभीर है. जिसके चलते एयर एम्बुलेंस के माध्यम से उन्हें खजुराहो से भोपाल भेजने की तैयारी की जा रही है.

Advertisement

अवैध रेत उत्खनन का हो सकता है मामला

बता दें कि पन्ना जिले में फिर से अवैध रेत उत्खनन और परिवहन का तांडव देखने को मिल रहा है. यहां अजयगढ़ क्षेत्र से लगातार अवैध तरीके से रेत निकाली जा रही है. जिनका परिवहन जोरों से किया जा रहा है. यही कारण है कि नगर में धड़ल्ले से ओवरलोड रेत से भरे ट्रक आए दिन लोगों को रौंद रहे हैं. वहीं प्रशासन इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - बीमा क्लेम के लिए वाहन मालिक ने ऐसे रची साजिश, हादसे में मौत के बाद बदल दिए दुर्घटना स्थल, वाहन और ड्राइवर

Advertisement

यह भी पढ़ें - MP के 32 जिलों में मानसून एक्टिव, भोपाल-इंदौर समेत 43 जिलों में येलो अलर्ट, आज आगे बढ़ेगा मानसून