Panna रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौत, सीएम ने काफिले की एंबुलेंस से घायल को हॉस्पिटल भेजा

MP CM stops Convoy for Road Accident injured: देर रात पन्ना में सड़क हादसे में बाइक सवार दो में से एक युवक की मौत हो गई तो दूसरा बुरी तरह घायल हो गया. इसी समय सीएम यादव का काफिला गुजर रहा था. उन्होंने काफिले के एंबुलेंस से घायल को अस्पताल भेजा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मोहन यादव ने अपने काफिले की एंबुलेंस से घायल को भेजा अस्पताल

Panna Accident: गुरुवार की देर रात पन्ना में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. मीनी ट्रक और बाइक के बीच हुए टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. इसी दौरान वहां से प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) का काफिला गुजर रहा था. सीएम ने अपना काफिला रुकवाया और कारकेड की एंबुलेंस की मदद से घायल को तुरंत अस्पताल रवाना कराया. उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) भी मौजूद थे. बता दें कि सीएम पन्ना के पवई से कार्यकर्ता सभा को संबोधित करके लौट रहे थे.

Advertisement

पूरे इलाज के दिए निर्देश

पन्ना जिले के सिमरिया गांव के पास देर रात मिनी ट्रक और मोटर साईकिल के बीच भिड़ंत हो गई. सड़क हादसे में घायलों के लिए सीएम मोहन यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी तत्काल मदद की. डॉ. यादव और भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा पवई में चुनाव प्रचार के बाद लौट रहे थे जिस समय ये सड़क दुर्घटना हुई. मोहन यादव ने अधिकारियों को समुचित इलाज के लिए निर्देश दिए. उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा  से प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा भी मौजूद रहे.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Shivpuri: गरीबों का राशन डकार गए सरकारी दुकान संचालक, गायब कर दिया गरीबों का अनाज

अनाज से लदा था ट्रक

जानकारी के अनुसार, मिनी ट्रक में अनाज भरा हुआ था. यह दमोह की ओर से आ रहा था और अमानगंज जा रहा था. तभी, सामने से बाइक सवार दो व्यक्ति आ रहे थे. दोनों में टक्कर इतनी तेज थी कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसके इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Supreme Court: मतदाताओं को VVPAT पर्ची दिए जाने के मामले में चुनाव आयोग ने बताया बड़ा खतरा, ये है पूरा मामला