MP युवा कांग्रेस को नए युवाओं की दरकार, अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह बोले, नई फौज की जाएगी तैयार

MP Youth Congress: एक माह पूर्व विक्रांत भूरिया को युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाकर युवा मितेंद्र दर्शन सिंह को अध्यक्ष बनाया गया था.1 महीने के अपने कार्यकाल के दौरान युवा अध्यक्ष ने प्रदेश युवा कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत दिए थे, जिससे निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी तय मानी जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नये नवेले युवा कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह (फाइल फोटो)

MP Youth Congress: मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस बदलाव का दौर शुरू हो चुका है. एक महीने पहले युवा कांग्रेस अध्यक्ष बनाए गए मितेंद्र दर्शन सिंह की ताजपोशी के बाद युवा कांग्रेस की टीम में बदलाव की संभावना जताई जा रही थी. बुधवार को युवा कांग्रेस अध्यक्ष की अगुवाई मैें हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है.

एक माह पूर्व विक्रांत भूरिया को युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाकर युवा मितेंद्र दर्शन सिंह को अध्यक्ष बनाया गया था.1 महीने के अपने कार्यकाल के दौरान युवा अध्यक्ष ने प्रदेश युवा कांग्रेस में बड़े बदलाव के संकेत दिए थे, जिससे निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी तय मानी जा रही है.

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस में निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी तय

माना जा रहा है कि प्रदेश युवा कांग्रेस में बदलाव का दौर शुरू होने के बाद निष्क्रिय पदाधिकारियों पर गाज गिरना तय है, लेकिन नए युवाओं को युवा कांग्रेस के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आय़ोजित बैठक में आज नई कार्यकारिणी बनाई जाएगी.  

अध्यक्ष बोले, प्रदेश में युवा नेताओ की नई फौज तैयार की जाएगी

युवा कांग्रेस में बदलाव को लेकर अध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने कहा कि युवाओं की नई फौज तैयार की जाएगी. सिफ़ारिश वालों का काम नहीं चलने वाला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हम युवाओं के हक की आवाज को बुलंद करेंगे. साथ ही कहा कि, नई युवा कांग्रेस में सिफारिश नियुक्ति नहीं होगी.

खबर अपडेट की जा रही है... 

ये भी पढ़ें-Analysis: केंद्र में सरकार का दावा, लेकिन MP और CG की 40 सीटों पर कांग्रेस की चुप्पी के मायने?

Advertisement