Rewa News: अपने हक के लिए उठाई आवाज, तो दबंगों ने महिला को घसीट-घसीट कर पीटा

Rewa News Today: मध्यप्रदेश के रीवा में एक महिला को अपना हक मांगना महंगा पड़ गया. जमीनी विवाद को लेकर युवक ने महिला की खूब पिटाई की. वहीं कुछ लोग पीड़िता पिटते हुए का वीडियो बना रहे थे. बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के रीवा में एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब ताजा मामला एक महिला की पिटाई का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी वायरल हो रहा है. इसमें जमीनी विवाद के चलते बीते दिन एक युवक ने महिला की जमकर पिटाई की थी.

इस दौरान आसपास खड़े लोग तमाशा देखते रहे. वहीं, कुछ लोग महिला को बचाने की जगह वीडियो बना रहे थे.

इस दौरान आसपास खड़े लोग तमाशा देखते रहे. वहीं, कुछ लोग वीडियो बनाने में मशगूल थे. आज जब वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस कप्तान ने माना कि हमारे पास शिकायत आई है. वायरल वीडियो की जांचकर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

विचलित करने वाला है वीडियो

महिलाओं को लेकर कोई कितने भी दावे करले, लेकिन वायरल वीडियो इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रहा है. रीवा में सोशल मीडिया पर जो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि अपने हक की आवाज उठाने वाली महिला को एक युवक कितनी बुरी तरह से जमीन पर पटक-पटक कर पीट रहा है.

Advertisement

अमर्यादित बर्ताव करने का भी लगा आरोप

महिला की पिटाई का यह मामला संभागीय मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र के अकौरी ग्राम का है, जहां की रहने वाली पीड़ित महिला शैल कुमारी का गौतम परिवार से जमीनी विवाद था.

ये भी पढ़ें- Negligence: पांच माह बीतने के बाद भी केंद्रों से नहीं हुआ धान का उठाव, बारिश में भीगकर खराब हुआ हजारों टन अनाज

Advertisement

वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक महिला को बुरी तरह से पीट रहे हैं, जबकि आस पास खड़े लोग तमाशा देश रहे हैं. वहीं, कुछ लोग वीडियो बनाने में मशगूल दिखाई दे रहे हैं. महिला की पिटाई का यह मामला संभागीय मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र के अकौरी ग्राम का है. दरअसल, पीड़ित महिला शैल कुमारी का गौतम परिवार से जमीनी विवाद था. विवाद इतना बढ़ा कि दबंगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद इस घटना से आहत महिला ने थाने पहुंचकर रामप्रिय गौतम, अनिल मिश्रा, राजेंदे गौतम सहित 6 से अधिक लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस दौरान महिला ने गाली-गलौज व अमर्यादित हरकत करने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बारात में खाना खाकर लौटा परिवार ! सुबह तक 8 लोग पड़े बीमार, मासूम ने तोड़ा दम

Topics mentioned in this article