सियासी खटास ! मंत्री की बैठक से 3 विधायकों ने किया बॉयकाट, फोन का भी नहीं दिया जवाब

Tikamgarh News : टीकमगढ़ जिले में आज केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक की अध्यक्षता में दिशा योजना की खास बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में जल जीवन मिशन, समग्र शिक्षा अभियान और जिला खनन फंड से संबंधित मुद्दों पर चर्चा होनी थी. लेकिन इस दौरान कुछ हैरान करने वाला हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Politics : टीकमगढ़ जिले में आज केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक की अध्यक्षता में दिशा योजना की खास बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में जल जीवन मिशन, समग्र शिक्षा अभियान और जिला खनन फंड से संबंधित मुद्दों पर चर्चा होनी थी. लेकिन इस दौरान कुछ हैरान करने वाला हुआ... जी हां, इस दौरान जिले के तीनों विधायकों टीकमगढ़ से यादवेंद्र सिंह बुंदेला, खरगापुर से श्रीमती चंदा रानी गोर, और जतारा से हरिशंकर खटीक में से कोई भी बैठक में उपस्थित नहीं हुआ. इस महत्वपूर्ण बैठक के लिए जिला पंचायत CEO की तरफ से सभी विधायकों को आमंत्रण भेजा गया था, लेकिन फिर भी तीनों विधायकों का न आना आश्चर्यजनक रहा. खासकर तब जब जतारा के विधायक हरिशंकर खटीक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री भी हैं. बॉयकाट करने वाले 3 विधायकों में से 2 कांग्रेस और एक BJP विधायक थे.

बैठक में खाली रही कुर्सियां

बैठक में जिले के सभी विभागों के अधिकारी और केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि उपस्थित थे, लेकिन विधायकों की खाली कुर्सियां सवाल खड़े करती हैं. स्थानीय जनता के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर तीनों विधायक एक साथ क्यों अनुपस्थित रहे.

Advertisement

सवाल पर नहीं दिया जवाब

जब इस संबंध में विधायकों से संपर्क करने की कोशिश की गई, तो खरगापुर के विधायक की तरफ से बीमारी का हवाला दिया गया, जबकि टीकमगढ़ और जतारा के विधायकों के फोन कॉल्स का कोई जवाब नहीं मिला. केंद्रीय मंत्री से संपर्क करने पर भी उनके फोन का कोई जवाब नहीं आया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

सियासी गलियारों में हलचल

तीनों विधायकों का बैठक से नदारद रहना कहीं न कहीं यह संकेत देता है कि जिले में कुछ राजनीतिक असंतोष पनप रहा है. इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता कि इतनी महत्वपूर्ण बैठक से विधायकों का गायब रहना छोटी बात नहीं है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR