Seoni News: शादी की खुशियां बदली मातम में, दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पलटी.. तीन की मौत कई घायल

Seoni Road Accident: सिवनी में एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. शादी के घर में ये हादसा हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Madhya Pradesh: सिवनी में शादी की खुशियां बदली मातम में

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी जिले (Seoni) में एक ऐसा हादसा (Seoni Accident) हुआ कि जिसने भी इसके बारे में सुना उसकी आंखें नम हो गईं. बताया जा रहा था कि एक घर में शादी थी. हंसी खुशी का माहौल था लेकिन ये माहौल अचानक से मातम में तब्दील हो गया. 

मामत में बदली शादी की खुशियां

पहले जहां शहनाइयों की आवाज गूंज रही थी. वहां अब रोने की आवाज आ रही थी. मामला सिवनी जिले के आदेगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत हिनोतिया गांव के पास का है. जहां दुल्हन को लेकर लौट रहा बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस वाहन में दूल्हा- दुल्हन सहित 12 बाराती बैठे हुए थे.

तीन लोगों की मौके पर हुई मौत

इस भीषण दुर्घटना में 12 साल की युवती और दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आदेगांव थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के घंसौर तहसील से बारात आदेगांव थाना क्षेत्र के लालपुर गांव आई थी. जहां धूमधाम से विवाह संपन्न हुआ. सारे रस्मों - रिवाज के बाद विदाई हुई और दूल्हा - दुल्हन सहित अन्य बाराती खुशी- खुशी दुल्हन को लेकर घंसौर के लिए रवाना हो गए.

सात लोग गंभीर रूप से हुए घायल

गांव से लगभग 20 किलोमीटर दूर दूल्हा - दुल्हन का वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दुर्घटना में एक नाबालिग सहित तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई. अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज सिविल अस्पताल लखनादौन में जारी है. इस भीषण दुर्घटना के बाद शादी वाले घर में खुशियों की जगह मातम छा गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: 5 फीट का स्वीमिंग पूल, साढ़े चार फीट पानी और डूब गया सवा पांच फीट का आदमी! रील बनाने के दौरान मौत

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: गरियाबंद समेत तीन जिले में दंतैल हाथी का आतंक, वन विभाग ने जारी किया अलर्ट

Topics mentioned in this article