विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: एम्बुलेंस को दुल्हन की तरह सजाकर, ढोल- ताशों के साथ नन्हीं बिटिया को घर लाया परिवार, Video Viral

MP News: इस 108 एंबुलेंस को ढोल - नगाड़ों के साथ खंडवा जिला अस्पताल से उसके गांव तक लेकर जाया गया. गांव में प्रवेश करते ही आतिशबाजी कर बच्ची का घर में प्रवेश कराया गया और इसका वीडियो भी बनाया गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
MP News: एम्बुलेंस को दुल्हन की तरह सजाकर, ढोल- ताशों के साथ नन्हीं बिटिया को घर लाया परिवार, Video Viral
Madhya Pradesh News: बेटे और बेटी में अब कोई अंतर नहीं होता है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर सभी का दिल खुश हो जाएगा. दरअसल यहां के रांझनी गांव के रहने वाले सौरभ भार्गव के घर बेटी का जिला अस्पताल में जन्म हुआ था. जिला अस्पताल से छुट्टी होने के बाद इस बच्ची को 108 एंबुलेंस से उसके गांव भिजवाया जाना था. इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए परिवार वालों ने 108 एंबुलेंस को दुल्हन की तरह सजा दिया.

इसका वीडियो भी वायरल हो गया. आप देखिए इस वीडियो में दुल्हन की तरह सजी हुई एंबुलेंस कैसे चली जा रही है. इसके अंदर नई-नई जन्मी बेटी है. जिसके स्वागत के लिए ही ये सब किया जा रहा है.

सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल

इसके बाद इस 108 एंबुलेंस को ढोल - ताशों के साथ खंडवा जिला अस्पताल से उसके गांव तक लेकर जाया गया. गांव में प्रवेश करते ही आतिशबाजी कर बच्ची का घर में प्रवेश कराया गया और इसका वीडियो भी बनाया गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें Mukhtar Ansari Death: खानदानी मुख्तार अंसारी कैसे बना माफिया? कुछ दिन पहले कहा, "जेल में दिया जा सकता है धीमा जहर"

बेटी बेटे से किसी मायने में कम नहीं होती

कई बार ऐसा सुना गया है कि बेटी होने पर लोग खुशी नहीं मनाते बल्कि इसका अफसोस करते हैं. कई बार बेटी को जन्म देने वाली मां के साथ भी गलत व्यवहार किया जाता है. लेकिन खंडवा की इस घटना ने ऐसे लोगों की आंख खोलने का काम किया है. सौरभ भार्गव ने बताया कि उनके यहां बेटी ने जन्म लिया है. इसलिए पूरा परिवार खुश है. इसलिए अपनी बेटी का स्वागत हम ने अनूठे तरीके से किया है, यह सब कुछ देखकर लोग हैरान हैं लेकिन हमारे लिए यह बेहद खुशी के पल है।

ये भी पढ़ें Crime News: प्रेमिका ने सहेली के साथ मिलकर प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close