विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 24, 2023

MP News : 5 दिनों से लापता नाबालिग का अर्द्धनग्न शव तालाब में मिला, रेप की आशंका, क्या है मामला?

बताया जाता है कि गौहारी गांव की एक लड़की 19 नवंबर को लापता हो गई थी. परिजनों ने इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी थी, वे अपने स्तर पर लड़की की तलाश करते रहे. लेकिन बीते गुरूवार की शाम लड़की का शव तालाब में पड़े होने की सूचना मिली. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना भेजी गई.

MP News : 5 दिनों से लापता नाबालिग का अर्द्धनग्न शव तालाब में मिला, रेप की आशंका, क्या है मामला?
सतना:

Madhya Pradesh Crime News : सतना जिले के रामपुर बाघेलान (Rampur Baghelan Police Station) थाना क्षेत्र के गौहारी गांव के बड़गइयां तालाब में एक नाबालिग लड़की का अर्द्धनग्न शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया. लड़की की शिनाख्त कर ली गई है. आशंका है कि रेप के बाद हत्या कर शव तालाब के बीच में फेंक दिया गया था. घटना के बाद  रामपुर बाघेलान थाना की पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है. पंचनामा के बाद पीएम (Post-mortem) कराते हुए नाबालिग का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद ही मौत का सच सामने आएगा.

क्या है मामला?

बताया जाता है कि गौहारी गांव की एक लड़की 19 नवंबर को लापता हो गई थी. परिजनों ने इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी थी, वे अपने स्तर पर लड़की की तलाश करते रहे. लेकिन बीते गुरूवार की शाम लड़की का शव तालाब में पड़े होने की सूचना मिली. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना भेजी गई. पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को कब्जे में लिया. शव का परीक्षण किया गया. इस दौरान चोट के निशान नहीं मिले. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शव दो से तीन दिन पुराना है. 

लड़की के शरीर में अंडर गारमेंट के अलावा कोई कपड़े नहीं थे. कुछ कपड़े शव वाले स्थल से करीब एक किमी दूर पड़े पाए गए हैं. इन तथ्यों के आधार पर ग्रामीणों को रेप के बाद हत्या का शक है. हालांकि पुलिस द्वारा मृतिका के परिजन के बयान नहीं लिए जा सके हैं.

दूसरे दिन पहुंची एफएसएल टीम

लड़की की लाश मिलने की सूचना के बाद रीवा की फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान कई अहम साक्ष्य जुटाए गए हैं. हालांकि रामपुर बाघेलान के थाना प्रभारी नाबालिग से दुष्कर्म (Rape Case) की घटना से इनकार कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट (PM Report) मिलने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल मर्ग कायम किया गया है.

पिता रोजगार के सिलसिले में रहते हैं बाहर

नाबालिग लड़की के पिता रोजगार के तलाश में बाहर रहते हैं. यहां लड़की की मां, दादा-दादी और अन्य नजदीकी रिश्तेदार रहते हैं. लड़की पढ़ाई छोड़कर अपने घर के काम काज करती थी, लेकिन अचानक 19 नवंबर को लापता हो गई, तब से परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन बीते दिन उसका शव मिला.

यह भी पढ़ें : MP News: कर्ज भरने के बाद भी यहां के 26 किसान हैं कर्जदार, अधिकारी इनके पैसे गया 'डकार'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: 58 वर्ष बाद संघ की शाखाओं में सरकारी कर्मचारियों को जाने की मिली इजाजत, तो प्रहलाद पटेल ने कही ये बात
MP News : 5 दिनों से लापता नाबालिग का अर्द्धनग्न शव तालाब में मिला, रेप की आशंका, क्या है मामला?
dengue-malaria larvae Oil ball has been made a weapon to control dengue and malaria, diseases caused by mosquitoes will be prevented during monsoon and rain
Next Article
Monsoon Diseases: डेंगू-मलेरिया पर नियंत्रण के लिए ऑयल बॉल को बना रहे हैं हथियार, बीमारियों से होगी रोकथाम
Close
;