विज्ञापन
Story ProgressBack

पुराने रंग में प्रद्युम्न सिंह तोमर, ठेला में चखी पानीपुरी, अचानक पहुंचे अस्पताल, राम मंदिर पर कही ये बात

MP Local News : तोमर कल दोपहर में ग्वालियर पहुंचे और स्टेशन से सीधे हजीरा पहुंच गए. वहां उन्होंने अपनी गाड़ी छोड़ दी, इसके बाद समर्थक एवं कार्यकर्ताओं के साथ बाज़ार में पैदल ही सड़क नापते नजर आए. उन्होंने लोगों से उनका हालचाल जाना, इस बीच वे सड़क किनारे खड़े पानीपुरी के एक ठेले पर पहुंच गए और गोलगप्पों का स्वाद लिया.

Read Time: 4 min
पुराने रंग में प्रद्युम्न सिंह तोमर, ठेला में चखी पानीपुरी, अचानक पहुंचे अस्पताल, राम मंदिर पर कही ये बात

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश कैबिनेट मंत्री (Madhya Pradesh Cabinet Minister) प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ग्वालियर (Gwalior) में एक बार फिर पुराने रंग में दिखे. शुरू से अपनी अतरंगी कार्यशैली के कारण मीडिया में चर्चा में रहने वाले प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Chief Minister Dr Mohan Yadav) के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री है. शपथ लेने के बाद यूं तो वे 25 दिसम्बर की शाम को भी सीएम के साथ थोड़े समय के लिए ग्वालियर आये थे, लेकिन तानसेन समारोह (Tansen Samaroh 2023) में अलंकरण पुरस्कार प्रदान करने के बाद वे महज कुछ ही घंटों बाद पहली केबिनेट बैठक के लिए भोपाल लौट गए थे. इसके बाद जब ग्वालियर पहुंचे तो तोमर पुराने ही ढंग और रंग में नजर आए.

पानीपुरी का लिया स्वाद

तोमर कल दोपहर में ग्वालियर पहुंचे और स्टेशन से सीधे हजीरा पहुंच गए. वहां उन्होंने अपनी गाड़ी छोड़ दी, इसके बाद समर्थक एवं कार्यकर्ताओं के साथ बाज़ार में पैदल ही सड़क नापते नजर आए. उन्होंने लोगों से उनका हालचाल जाना, इस बीच वे सड़क किनारे खड़े पानीपुरी के एक ठेले पर पहुंच गए और गोलगप्पों का स्वाद लिया.

हजीरा अस्पताल का निरीक्षण किया

तोमर यहीं से सीधे हजीरा के शासकीय सिविल अस्पताल (Government Civil Hospital) में औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. वहां उन्होंने मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत की और समस्याएं जानी. उन्होंने वहां मौजूद चिकित्सकों (Doctors) को जरूरी निर्देश भी दिए.

विभाग बंटवारे के बारे में क्या कहा?

इस बीच मीडिया ने जब उनसे पूछा कि विभागों के बंटवारे में देरी क्यों हो रही है? तो तोमर ने कहा कि इसका अधिकार सीएम को है. पार्टी हाईकमान को यह तय करना है. उन्होंने कहा कि विभागों का बंटवारा जल्द ही हो जायेगा.

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर कसा तंज

कैबिनेट मंत्री तोमर ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) के लोकार्पण कार्यक्रम को लेकर कहा कि लंबे समय से जिसका पूरा भारत इंतजार कर रहा था,अब वह घड़ी आ चुकी है. इसके लिए सभी लोग काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता (Congress Leader) राम मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम (Ram Mandir Ayodhya Inauguration) में अयोध्या नहीं जा रहे हैं, क्योंकि उनको चुनाव के समय ही भगवान राम की याद आती है.  इस समय वह किसकी पूजा करने जा रहे हैं, यह कांग्रेसी बताएं. बता दें कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर उनके साथ ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये थे और शिवराज मंत्रिमंडल में ऊर्जा मंत्री थे. हाल ही में डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में गठित नई सरकार में भी उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया है.

यह भी पढ़ें : Year Ender 2023: वर्ल्ड रिकॉर्ड, लाडली बहना योजना व चीतों से लेकर शिवराज की विदाई तक ये खबरें रहीं न्यूजमेकर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close