MP News: हॉस्पिटल दौरे पर राज्यमंत्री प्रतिमा ने खोया आपा, फिर सुपरवाइजर को ये काम करने पर किया मजबूर

Satna News: डायरिया पीड़ित मरीजों से मिलने के लिए राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी जिला अस्पताल पहुंचीं थी. यहां उन्हें एक सुपरवाइजर पर गुस्सा आ गया, तो उससे वहीं पर झाड़ू लगवाना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) कि राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी (Pratima Bagri) का गुस्सा अचानक सातवें आसमान पर पहुंच गया... जिला अस्पताल में डायरिया पीड़ित मरीजों से मिलने पहुंची राज्यमंत्री की नजर जैसे ही गंदगी पर पड़ी, वह भड़क गईं और ठेका कंपनी के सुपरवाइजर (Supervisior) को जमकर फटकार लगा दिया. इसके बाद उसी से वार्ड में झाड़ू लगवा दी. मंत्री का यह गुस्सा देखकर आसपास के लोग सन्न रह गए. मंत्री की फटकार के बाद सुपरवाइजर ने झाड़ू लगाई और कुछ ही देर के अंदर एक सफाई कर्मी उपस्थित हुआ जिसने पूरा परिसर साफ किया. 

सफाई करने में चलाते हैं मनमानी

सरदार वल्लबभाई पटेल जिला चिकित्सालय (Sardar Vallavbhai Patel District Hospital) सतना की साफ-सफाई का ठेका जिस कंपनी को मिला हुआ है, उसके कर्मचारी अपनी मनमानी से सफाई करते हैं. वार्ड में गंदगी का ढेर लगा रहता है और हर महीने उसे लाखों रुपए का भुगतान किया जाता है. राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर पहले भी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. 

नाम बदलकर हथियाया ठेका 

जिला अस्पताल की साफ सफाई का ठेका पहले कामथेन कंपनी को था. जिसने अपनी कंपनी का नाम बदलकर पुन: ठेके पर कब्जा जमा लिया. इस संबंध में राज्य मंत्री ने कहा कि ठेका कंपनी के विरुद्ध पूर्व में कार्रवाई हुई थी और अब एक बार फिर इसे हटाने की कार्रवाई कर नई कंपनी को सफाई का जिम्मा सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ें :- शिवपुरी के कई गांवों में मंडराया बाढ़ का खतरा, प्रशासन अलर्ट पर, देवरी में तालाब फूटने से बने ये हालात

Advertisement

अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप

राज्य मंत्री प्रतिमा बागड़ी का गुस्सा देखकर जिला अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है. जिस प्रकार से उन्होंने पूरे वर्ल्ड में घूम-घूम कर निरीक्षण लिया और संबंधितों की क्लास लगाई उसके बाद माना जा रहा है कि अब जिला अस्पताल की व्यवस्था में बदलाव होगा.

ये भी पढ़ें :- MP: बुंदेलखंड से चंबल तक फैला अनूठा उत्सव, जिसमें दुश्मन भी गले मिल जाते हैं, जानें इसकी रोचक कहानी 

Advertisement
Topics mentioned in this article