विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : मां ने 8 महीने की मासूम बेटी का दबाया गला, मौत के बाद नाले में फेंकी लाश

Singrauli Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) ज़िले से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना का खुलासा हुआ है. जहां एक मां ने हैवानियत की सभी हदों को पार करते हुए अपनी ही मासूम बच्ची को मौत को नींद सुला दिया. आरोपी मां ने अपनी 8 महीने की बेटीकी  गला दबाकर हत्या कर दी.

Read Time: 2 min
Crime : मां ने 8 महीने की मासूम बेटी का दबाया गला, मौत के बाद नाले में फेंकी लाश
MP Crime News in Hindi : मां ने 8 महीने की मासूम बेटी का दबाया गला, मौत के बाद नाले में फेंकी लाश

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) ज़िले से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना का खुलासा हुआ है. जहां एक मां ने हैवानियत की सभी हदों को पार करते हुए अपनी ही मासूम बच्ची को मौत को नींद सुला दिया. आरोपी मां ने अपनी 8 महीने की बेटीकी  गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां ने बच्ची के शव को बोर में बंद करते हुए नाले में फेंक दिया. इसके बाद महिला अपने पति के साथ थाने जाकर बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराती है... और पुलिस के सामने अनजान बनती रही लेकिन बाद में पुलिस ने शक के आधार पर मामले को सुलझा लिया. आइए आपको सिलसिलेवार तरीके से घटना बताते हैं:  

जानिए मामला 

दरअसल, पूरा मामला सिंगरौली जिले के बरगवां थाने का है. जहां एक शादीशुदा जोड़ा पुलिस के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचता है और अपने 8 महीने के बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाता है. खबर मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड पर आते हुए मामले की जांच में जुट जाती है...लेकिन जब पुलिस गहनता से छानबीन करती है तो शक की सुई बच्ची की मां पर जाकर अटकती है. जिसके बाद जब पुलिस आरोपी महिला से सख्ती से पूछताछ करती है तो महिला अपना जुर्म कबूल कर लेती है.

ये भी पढ़ें :- खिड़की पर आकर बार-बार रोती थी लड़की, पड़ोसियों ने देखा तो हुआ हैरान करने वाला खुलासा

हालांकि खबर लिखे जाने तक  हत्या की पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी मां ने ही अपने मासूम बच्ची की हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है फिलहाल आरोपी मां को हमने गिरफ्तार किया है और आगे की पूछताछ पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ें : RGPV घोटाले ने पकड़ा ज़ोर, कुलपति समेत फरार 5 आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस | RGPV Scam


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close