विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election Results: ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में मतगणना की प्रक्रिया शुरू, मतगणना स्थल पर डटे कर्मचारी और एजेंट्स

General Election Results 2024: ग्वालियर के एमएलबी कॉलेज परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज मतगणना शुरू हो गई है, जहां ग्वालियर में छह विधानसभा क्षेत्रो की मतगणना हो रही है, जबकि बाकी दो क्षेत्रों की गिनती शिवपुरी जिला मुख्यालय पर हो रही है.

Read Time: 2 mins
MP Election Results: ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में मतगणना की प्रक्रिया शुरू, मतगणना स्थल पर डटे कर्मचारी और एजेंट्स

Madhya Pradesh Election Results: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल संसदीय क्षेत्र ग्वालियर में सुबह 8 बजे से शुरू होने वाली मतगणना प्रक्रिया की तैयारियां पूरी कर ली गई है. कर्मचारी और प्रत्याशियों के एजेंट्स मतगणना स्थल पर पहुंच गए हैं. 

ग्वालियर के एमएलबी कॉलेज परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज मतगणना शुरू हो गई है, जहां ग्वालियर में छह विधानसभा क्षेत्रो की मतगणना हो रही है, जबकि बाकी दो क्षेत्रों की गिनती शिवपुरी जिला मुख्यालय पर हो रही है.

गौरतलब है आज यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव के 542 लोकसभा सीटों के लिए एक साथ मतगणना सुबह 8 बजे शुरू होगी और दोपहर 12 बजे तक लगभग परिणाम सामने आ सकते हैं. मध्य प्रदेश के कुल 29 लोकसभा सीटों के लिए विभिन्न जिला मुख्यालयों पर मतगणना की तैयारी पूरी कर ली गई है. 

लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और अंतिम चरण की चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद आए एक्जिट पोल में एनडीए सरकार को बढ़त का अनुमान किया गया है. लगभग सभी एग्जिट पोल में बीजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए को बढ़़त पर है. एग्जिट पोल के आधार पर भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओं ने बीते कल ही कार्यालयों पर जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

ये भी पढ़ें-MP Election Results 2024 LIVE Updates: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आज, यहां जानें मध्य प्रदेश के रिजल्ट का लाइव अपडेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: 'मेरी मदद कर दो सर, नहीं तो यही खत्म हो जाउंगी', जिला कलेक्टर ऑफिस में चला हाई वोल्टेज ड्रामा
MP Election Results: ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में मतगणना की प्रक्रिया शुरू, मतगणना स्थल पर डटे कर्मचारी और एजेंट्स
Kisan Samachar: Union Agriculture Minister Shivraj Singh Chouhan took a big decision after meeting CM Mohan Yadav, said about millets- will buy Kodo-Kutki at MSP
Next Article
CM मोहन यादव से मुलाकात के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री का बड़ा फैसला, कहा- MSP पर खरीदेंगे कोदो-कुटकी
Close
;