Crime: बेटी का शव लेकर कमिश्नर के पास पहुंचे परिजन, जानें क्या है पूरा मामला

MP Crime News: ससुराल में महिला का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. अपनी बेटी का शव लेकर परिवार वाले कमिश्नर के पास पहुंचे. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कमिश्नर के पास पहुंचे परिवार

Daughter killed in Indore: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर के राजेंद्र नगर पुलिस (Rajendra Nagar Police) थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला की अपने ससुराल (Daughter hangs from Rope) में मौत हो गई. महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. इसपर परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने और शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया. परिवार वाले पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर कमिश्नर कार्यालय (Commissioner Office) पहुंच गए. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है. 

ढाई साल पहले हुई थी शादी

इंदौर शहर के राजेन्द्र नगर पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली अंकिता, पति प्रणय जायसवाल की शादी ढाई साल पहले हुई थी. खरगोन जिले के झिरन्या के अनाज व्यापारी की पुत्री ने ग्रेजुएट तक की पढ़ाई की थी. फिलहाल अंकिता एक निजी बैंक में कार्यरत थी. घटना से पहले उसकी भाई से बात भी हुई थी. लेकिन, थोड़ी ही देर बादव उसकी मौत की खबर सामने आई. राजेन्द्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया था.

ये भी पढ़ें :- शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, पूरक परीक्षा के प्रश्न पत्र निर्धारित समय से 45 मिनट देरी से पहुंचा स्टॉफ

परिवार ले लगाया हत्या का आरोप

जब मृतिका के परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे, तो उन्होंने मामले में हत्या का आरोप लगा दिया और शव का पोस्टमार्टम करा कर शव अपने घर ले जाने की बजाए इंदौर के पुलिस कमिश्नर कार्यालय लेकर पहुंच गए. यहां उन्होंने पुलिस कमिश्नर कार्यालय में ज्ञापन सौंपा और हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha 2024: एग्जिट पोल नतीजों के बाद MP में जश्न, काउंटिंग डे के लिए तैयार हो रही स्पेशल 'मोदी मिठाई'

Topics mentioned in this article