विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज

MP News: मुरार इलाके में रहने वाला एक्स आर्मी मेन नंदकिशोर लोधी ट्रैवल एजेंसी संचालक है. उसकी मुलाकात कुछ समय पहले एक महिला से हुई थी. फिर उससे फोन पर बातचीत शुरू हो गई. दोनों की मुलाकात भी हो गई. इसके बाद तो महिला ने अपने साथी चिंटू जाट के साथ मिलकर उससे 10 लाख रुपए की मांग शुरू कर दी.

Read Time: 3 mins
MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज
Gwalior: पुलिस ने महिला के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Madhya Pradesh: ग्वालियर (Gwalior) से हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए मांगने के मामले में एफआईआर होने की खबर सामने आ रही है. यहां के एक ट्रैवल एजेंसी संचालक से महिला और उसके साथी ने लाखों रुपए की डिमांड कर दी और रुपए ना देने पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराकर जेल भेजने की धमकी दी. हालात यह हो गए कि ट्रैवल एजेंसी संचालक डिप्रेशन में आ गया और आत्महत्या करने तक की सोचने लगा. तभी उसे लगा कि एक बार पुलिस की मदद लेनी चाहिए. वह मुरार पुलिस के पास पहुंचा और काल रिकार्डिंग और धमकी भरे मैसेज व अन्य सबूत दिखाए. इसके बाद महिला और उसके साथी पर मुरार थाने में  एफआइआर दर्ज हो गई. पुलिस महिला और उसके साथी की तलाश कर रही है.

पीड़ित से मांग रही थी 10 लाख

मुरार इलाके में रहने वाला एक्स आर्मी मेन नंदकिशोर लोधी ट्रैवल एजेंसी संचालक है. उसकी मुलाकात कुछ समय पहले एक महिला से हुई थी. फिर उससे फोन पर बातचीत शुरू हो गई. दोनों की मुलाकात भी हो गई. इसके बाद तो महिला ने अपने साथी चिंटू जाट के साथ मिलकर उससे 10 लाख रुपए की मांग शुरू कर दी. ना देने पर धमकी दी कि अगर रुपए नहीं दिए तो दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराकर जेल भिजवा दिया जाएगा.

पुलिस ने महिला के खिलाफ दर्ज की FIR

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि जब महिला का रिकार्ड निकाला गया तो सामने आया कि उसने चार एफआईआर ग्वालियर में ही हो चुकी हैं. बिजौली, मोहना में छेड़छाड़ व दुष्कर्म व शहर के अन्य थानों में दो और एफआईआर करवाई हैं. हर बार राजीनामा करने के एवज में उसने रुपये ऐंठे हैं. सभी मे गवाह भी चिंटू जाट ही बना था, इससे स्पष्ट है कि वह हनीट्रेप गैंग चलाती है. सबूतों के आधार पर पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. 

ये भी पढ़ें पूर्व कांग्रेस विधायक अग्नि चंद्राकर के निधन पर दिग्गज नेताओं ने जताया शोक, आज होगा अंतिम संस्कार

ये भी पढ़ें Bageshwar Dham प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई पर 55 लाख रुपए हड़पने का आरोप, जानिए पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट
MP Crime: हनीट्रैप में फंसाकर दे रही थी दुष्कर्म का मुकदमा कराने की धमकी, ब्लैकमेल कर मांग रही थी 10 लाख... FIR दर्ज
Health Hazard Contaminated Salt with Gravel Found in Ration Distribution in MP District
Next Article
MP में जनता की सेहत से खिलवाड़ ! लोगों ने कहा- कब तक खाएं कंकड़ वाला नमक ?
Close
;