विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Congress: कांग्रेस में नहीं रुक रहा पतझड़ का सिलसिला,  फिर दर्जनों कांग्रेसियों ने थामा भाजपा का दामन

Congress Party News: भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं में नगरपालिका कोतमा के अध्यक्ष अजय सराफ, नगरपालिका कोतमा की उपाध्यक्ष  वैशाली बद्री ताम्रकार, जिला महामंत्री लाला भैया ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया. इसके साथ ही इनके दर्जनों समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है.

Read Time: 2 min
MP Congress: कांग्रेस में नहीं रुक रहा पतझड़ का सिलसिला,  फिर दर्जनों कांग्रेसियों ने थामा भाजपा का दामन

Loksabha Election 2024: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress) में जारी पतझड़ का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हालत ये है कि हर दिन कहीं न कहीं से किसी न किसी कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं के भाजपा में जाने की खबरें सामने आ ही जाती है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के शहडोल में लोकसभा चुनाव नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस को लगा झटका लगा. यहां नगरपालिका कोतमा अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित दर्जनों कांग्रेसियों ने डिप्टी CM राजेन्द्र शुक्ल के सामने भरे मंच पर भाजपा में शामिल हो गए.

शहडोल लोकसभा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के नामांकन के तुरंत बाद नगर पालिका कोतमा अध्यक्ष अजय सराफ और उपाध्यक्ष वैशाली बद्री ताम्रकार अपने दर्जनों समर्थक सहित कांग्रेसी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए. ये सभी नेता  डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ल के सामने भाजपा में शामिल हो गए. प्रदेश के डिप्टी CM राजेन्द्र शुक्ल ने इन सभी को भाजपा का भगवा पट्टा पहना कर पार्टी में शामिल कराया.

ये नेता हुए बीजेपी में शामिल

भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं में नगरपालिका कोतमा के अध्यक्ष अजय सराफ, नगरपालिका कोतमा की उपाध्यक्ष  वैशाली बद्री ताम्रकार, जिला महामंत्री लाला भैया ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया. इसके साथ ही इनके दर्जनों समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है.

पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए MP से 113 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, कुलस्ते-नकुलनाथ समेत ये दिग्गज मैदान में

दरअसल, बीजेपी का लक्ष्य एक लाख कांग्रेसियों को भाजपा ज्वाइन कराने की है. इस संबंध में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दावा किया है कि अब तक तकरीबन 50 हजार कांग्रेसी भाजपा ज्वाइन कर चुके हैं. वहीं, सूत्र बताते हैं कि भाजपा ने एक लाख कांग्रेसियों को पार्टी में शामिल कराने का लक्ष्य रखा है. 

Lok Sabha Elections: बीजेपी यादव सम्मेलन से पहले ही कांग्रेस ने सिंधिया के खिलाफ इन्हें प्रत्याशी बनाकर कर दिया बड़ा खेला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close