MP News: एक के बाद एक 6 धमाकों से दहला मध्य प्रदेश का ये शहर, इलाके में मची अफरा-तफरी

Dhar Blast News: गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफ़री का माहौल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस बल और नगर पालिका की टीम भी टैंकर लेकर आग बुझाने के लिए पहुंच गई. उद्योगों की करीब 4 दमकल की गाड़ियां और नगर पालिका के पानी के टैंकरों की सहायता से किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Blast News Today: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का धार (Dhar) शहर मंगलवार को एक के बाद 6 धमाकों से दहल उठा. दरअसल, यहां के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर एक थाना क्षेत्र के अंतर्गत छत्रछाया कालोनी (Chhatrachhaya Colony) में घरेलू गैस सिलेंडर (Gas Cylender) में विस्फोट के साथ आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. इसके बाद घर में रखे एक के बाद एक गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. बताया जाता है कि इस अग्निकांड के दौरान छोटे बड़े क़रीब 6 गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हुए. ग़नीमत ये रही कि इस घटना में कोई जनहानी नहीं हुई.

आसपास के क्षेत्र में मची अफरा तफ़री

गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफ़री का माहौल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस बल और नगर पालिका की टीम भी टैंकर लेकर आग बुझाने के लिए पहुंच गई. उद्योगों की करीब 4 दमकल की गाड़ियां और नगर पालिका के पानी के टैंकरों की सहायता से किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

Advertisement

Advertisement

पीड़ित मकान मालिक के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

मौके पर पहुंचे मुख्य नगर पालिका अधिकारी निशिकांत शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि छत्रछाया कॉलोनी में खंडेलवाल का मकान है. यहां से गैस रिफिलिंग का कार्य किया जा रहा था. रिफिलिंग के दौरान यह हादसा हुआ. इस दौरान एक के बाद एक करीब 6 सिलेंडरों में ब्लास्ट हुए.  हालांकि, किसी के जनहानि होने की सूचना नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे रहवासी क्षेत्र में रिफिलिंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- मोहन कैबिनेट का बड़ा फैसला, CM-मंत्री अपने खर्च पर भरेंगे इन्कम टैक्स, शहीद पत्नी व माता-पिता को 50-50% पैसा

वहीं, मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान करीब 4 दमकल की गाड़ी और पानी के टैंकरों की मदद से नगर पालिका प्रशासन-पुलिस प्रशासन और उद्योगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया. जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- NDTV Exclusive: नक्सल इलाके के बच्चे लगाएंगे लंबी छलांग, सीख रहे घुड़सवारी के गुर, देखें वीडियो