Indore: बर्बरता की इंतेहा, बंदूक धारी ने चार कुत्तों पर बरसाई गोलियां, एक की हो गई मौत और तीन घायल

Crime News: इंदौर में कुछ बदमाशों ने कुत्तों पर हमला कर दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) जिले के लसूड़िया पुलिस थाना क्षेत्र की सिंगापुर टाउनशिप में एक सनकी ने एयर राइफल (Air Refile) से क्षेत्र के ही चार कुत्तों को गोली मार दी. गोली लगने से एक कुत्ते की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन कुत्ते घायल हो गए. इस घटना की सूचना के बाद पीपुल्स फॉर एनिमल (Peoples for Animal) के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई. घटना का सीसीटीवी पुलिस को सौंप दिया. सीसीटीवी में भी साफ नजर आ रहा है कि किस तरह से पंकज बागेश्वर द्वारा कुत्तों को गोली मारी जा रही है. जब गोली मारने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है, तो भी सनकी व्यक्ति गोली मारने से बाज नहीं आ रहा है.

एनिमल एक्टिविस्ट ने दी जानकारी

पीपुल्स फॉर एनिमल की कार्यकर्ता प्रियांशु जैन ने बताया कि सिंगापुर टाउनशिप में रहने वाले पंकज बागेश्वर ने कुत्तों पर एयर गन से गोलियां दागी. इसकी जानकारी लगने के बाद पीपुल्स फॉर एनिमल की टीम मौके पर पहुंची. जहां देखा कि गोली लगने से एक श्वान की मौत हो गई वहीं अन्य घायल हो गए. घटना के बाद मृत कुत्ते का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस को रिपोर्ट दी गई. इसके बाद पंकज बागेश्वर पर बीएनएस की धारा 325 और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- एमपी में यहां खोलने पड़ गए बांध के इतने गेट, कई गांवों में अलर्ट जारी

कागजों में काम कर रहा नगर निगम

इंदौर में कुत्तों पर हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस हर बार एफआईआर तो दर्ज करती है, लेकिन इंदौर में जहां एक तरफ कुत्तों का आतंक है. वहीं, दूसरी तरफ हर बार की तरह इस बार भी नगर निगम का नसबंदी अभियान कागजों पर ही नजर आ रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP News: रोजगार हुआ ठप, घर चलाना हुआ मुहाल... अब लाडली बहना की किश्त बंद करने की मिल रही धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

Advertisement
Topics mentioned in this article