Madhya Pradesh: ऐसी सजा ! प्रेमी के घर भाग कर गई युवती को मां-बाप ने घसीटकर निकाला, फिर सरेआम ... 

MP News : माता-पिता की बिना मर्जी के प्रेमी के घर चले जाना एक युवती को भारी पड़ गया. युवती के माता-पिता ने युवक के घर में घुसकर अपनी बेटी के साथ जो हश्र किया उसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News : एक युवती को अपने प्रेमी के घर जाना भारी पड़ गया. माता-पिता को भनक लगी तो वे युवक के घर पहुंच गए. बेटी को घसीटते हुए घर से निकाला. उसकी सरेआम पिटाई कर घसीटते हुए ले गए. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) कर दिया. मामला मध्य प्रदेश के मैहर (Mehar) जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र का है. हालांकि पूरा मामला अभी थाने तक नहीं पहुंचा है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल मैहर जिले के अमरपाटन क्षेत्र के सुआ गांव की रहने वाली एक युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती अपने माता-पिता के घर से भाग कर प्रेमी के घर पहुंच गई. इस बात की भनक युवती के माता-पिता को लग गई और पूरा परिवार प्रेमी के गांव उसके घर पहुंच गया. जिसे लेकर जमकर हंगामा हुआ. गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. युवती के माता-पिता प्रेमी के घर में घुसकर अपनी बेटी को घसीट कर ले गए. युवती ने विरोध किया तो उसके साथ माता-पिता द्वारा मारपीट भी की गई. यह वीडियो वहां खड़े किसी सख्श ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि युवती के माता-पिता उसे घसीटकर और मारपीट करते हुए ले जा रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें CSK vs RR : आज चेन्नई और राजस्थान के बीच चिदम्बरम स्टेडियम में होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग 11

Advertisement

पुलिस को नहीं दी जानकारी 

इधर बताया जा रहा है कि इस मामले की जानकारी किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को नहीं दी गई है. मामला दोनों ही परिवार के बीच का है ऐसे में फिलहाल थाने तक कोई भी सख्श नहीं पहुंचा है. इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Mothers Day 2024: 'ये आईना हमें बूढ़ा नहीं बताता...' मदर्स डे पर मां को समर्पित करें ये खूबसूरत शायरियां

Topics mentioned in this article