हद हो गई ! आपसी लड़ाई में शख्स को गोबर में फेंका, दफनाने का Video हुआ वायरल

Maihar News Madhya Pradesh : मैहर जिले के रामनगर थाने के मोहरबा गांव से विचलित कर देने वाली तस्वीर सामने आईं है. यहां दो गुटों की लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि एक दूसरे को गोबर के ढेर में गाड़ने की कोशिश होने लगी. तभी लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News : मैहर जिले के रामनगर थाने के मोहरबा गांव से विचलित कर देने वाली तस्वीर सामने आईं है. यहां दो पक्षों का विवाद इतना बढ़ा कि एक दूसरे को गोबर के ढेर में गाड़ने की कोशिश होने लगी. तभी स्थानीय लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों से केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. विवाद बालू गिराने को लेकर बताया जा रहा है. रामनगर थाने में दोनों पक्षों की शिकायत के बाद FIR दर्ज की गई है. रामनरेश पटेल की रिपोर्ट पर रामजी पटेल सहित सात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. जबकि रामजी पटेल की रिपोर्ट पर रामनरेश सहित कुल छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Advertisement

जमीनी विवाद में सुलग उठी लड़ाई

रामनरेश पटेल को आरोप है कि उनका भगवानदीन पटेल से जमीन का विवाद चलता है. इसी विवाद के चलते जब खेत में खाद डालकर लौट रहा था तभी आरोपी रामजी पटेल ने मारपीट की और उसे गोबर के ढेर में पटक कर उसके अंदर गाड़ने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि आरोपी रामजी पटेल की तरफ से उसकी जमीन पर मोरम डाली जा रही थी जिसका विरोध करने पर लाठी डंडों से पिटाई के बाद गोबर के दलदल में पटक कर जिंदा दफन करने की कोशिश की गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

दूसरे पक्ष ने कहा उसकी है जमीन

रामजी पटेल ने इस मामले में पुलिस को बताया कि वह जिस जगह पर मवेशी बांधता था.... उसी जगह पर बालू डाल रहा था. तभी आरोपी रामनरेश पटेल और उसके पक्ष के लोगों ने मारपीट करते हुए विवाद शुरू कर दिया. इसके बाद सभी ने मिलकर उसे गोबर के ढेर में पटक दिया और उसको जिंदा दफनाने की कोशिश की. पुलिस ने दोनों ही मामलों में समान धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

Topics mentioned in this article