विज्ञापन

Fire News: मोबाइल और कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

Maihar Fire News: मैहर के रामनगर कस्बे में शार्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई. इस आगजनी में लाखों रुपये का नुकसान पहुंचा है.

Fire News: मोबाइल और कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान

Maihar Fire broke out: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar Fire) जिले के रामनगर कस्बे में देर रात शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण दो दुकान जलकर खाक हो गया, जिससे दुकान संचालक को लाखों का नुकसान हुआ है. नगर परिषद रामनगर की दमकल टीम ने करीब 5 घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि तब तक मोबाइल और कपड़े की दुकान पूरी तरह से जल चुकी थी.

धू-धू कर जल गई दुकान

जानकारी के मुताबिक, दुकान संचालक अखिल मिश्रा सोमवार की रात दोनों दुकानों को बंद कर अपने घर चले गए थे, लेकिन देर रात उन्हें किसी ने दुकान में आग लगने की सूचना दी. सूचने मिले के बाद वो मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी संस्कार मोबाइल और संस्कार ड्रेसेस की दुकान धू-धू कर जलने लगी. आनन फानन में उन्होंने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. राहत और बचाव कार्य के लिए पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह से आग पर काबू पाया. 

आसपास की दुकानों को भी पहुंचा नुकसान

रामनगर के कपड़ा और मोबाइल दुकान में आग लगने से न केवल दुकान संचालक अखिल मिश्रा को नुकसान उठाना पड़ा बल्कि आसपास की अन्य दुकानों को भी काफी नुकसान पहुंचा है. बताया जाता है कि आग के कारण आसपास की दुकानों में भी सीलिंग फॉल वगैरह पिघल गई है.

ये भी पढ़े: IND Vs AUS: रोहित शर्मा की तूफानी, फिर बुमराह ने यूं निकाली ट्रेविस हेड की हेकड़ी...सेमीफाइनल में भारत की एंट्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Fire News: मोबाइल और कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close