विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: सिरफिरे आशिक की खौफनाक हरकत ! मां ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका को मारी गोली

युवक की पहचान सुमित पटेल (23) पिता  रामनिवास पटेल के रूप में हुई है. सुमित पटेल जरियारी का रहने वाला है. वही,  घायल युवती खुशी पटेल (19) अमरपाटन के कृष्णनगर की रहने वाली है. खबर के मुताबिक, दोनों के बीच काफी समय से लव अफेयर था. युवक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिवार वाले नहीं माने. इसी बात पर गुस्सा होकर उसने पिस्टल से पहले प्रेमिका पर फायर कर दिया. 

Read Time: 3 min
Crime News: सिरफिरे आशिक की खौफनाक हरकत ! मां ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका को मारी गोली
Symbolic

मध्य प्रदेश के मैहर ज़िले में शुक्रवार को उस समय हड़कंप गया जब एक प्रेमी ने गुस्से में आकर प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को शूट कर लिया. जिसके बाद दोनों को लहूलुहान हालत में प्राथमिक इलाज के लिए अमरपाटन अस्पताल ले जाया गया. जहां से दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया. हालांकि युवक के परिजन सतना जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर प्रेमी का इलाज चल रहा है. जबकि घायल प्रेमिका का इलाज रीवा मेडिकल कॉजेल में चल रहा है. दोनों की हालत इस समय नाज़ुक बताई जा रही है. घटना मैहर जिले के अमरपाटन कस्बे में की बताई जा रही है. 

परिवार वाले नहीं मानें तो... प्रेमिका पर बरसाई गोलियां 

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक की पहचान सुमित पटेल (23) पिता  रामनिवास पटेल के रूप में हुई है. सुमित पटेल जरियारी का रहने वाला है. वही,  घायल युवती खुशी पटेल (19) अमरपाटन के कृष्णनगर की रहने वाली है. खबर के मुताबिक, दोनों के बीच काफी समय से लव अफेयर था. युवक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के परिवार वाले नहीं माने. इसी बात पर गुस्सा होकर उसने पिस्टल से पहले प्रेमिका पर फायर कर दिया. इसके बाद खुद की कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश कर ली. खबर है कि लड़की के घर पर आरोपी पूरी तैयारी से पहुंचा था. लड़की 19 साल की है और स्कूल में पढ़ाई करती है. जबकि युवक कॉलेज में पढ़ाई करता है.

आरोपी की हालत नाज़ुक, अस्पताल में चल रहा इलाज 

बताया जा रहा है कि  प्रेमिका का भाई और प्रेमी आपस में दोस्त है. ऐसे में लड़की के घर आने-जाने पर भी कोई पाबंदी नहीं थी. इसी का फायदा उठाते हुए प्रेमी -प्रेमिका के घर पहुंचा था. जब लड़की के परिजनों ने शादी की बात से मना किया गया तो उसने पिस्टल से गोली चला दी. इस मामले को लेकर मैहर ASP एसपी मुकेश ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का है. इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है. सभी से पूछताछ के बाद आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए भेजा जाएगा. फ़िलहाल, आरोपी की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें Budget: छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार पेश हुआ पेपरलेस डिजिटल बजट, देखिए ये तस्वी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close