विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh News: सीएम यादव पहुंचे इंदौर, किया नगर निगम के नवनिर्मित सभागृह का उद्घाटन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार को इंदौर दौरे पर थे. उन्होंने सबसे पहले इंदौर के सिरपुर तालाब पर 2 फरवरी वर्ल्ड वैटलैंड डे के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh News: सीएम यादव पहुंचे इंदौर, किया नगर निगम के नवनिर्मित सभागृह का उद्घाटन
सीएम मोहन यादव ने की इंदौर शहर की तारीफ

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इंदौर (Indore) पहुंचे और यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की. सबसे पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 2 फरवरी को वर्ल्ड वैटलैंड डे के अवसर पर इंदौर में इंदौर के सिरपुर तालाब में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की. इसके बाद इंदौर नगर निगम के नवनिर्मित सभागृह का उद्घाटन भी किया. मुख्यमंत्री ने इस दौरान नगर निगम कि इस बिल्डिंग के जीर्णोद्धार के लिए 50 करोड़ रुपए की घोषणा भी की.

कैलाश विजयवर्गीय और तुलसीरम सिलावट रहे मौजूद

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार को इंदौर दौरे पर थे. उन्होंने सबसे पहले इंदौर के सिरपुर तालाब पर 2 फरवरी वर्ल्ड वैटलैंड डे के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. यहां पहुंचकर मुख्यमंत्री ने आयोजन को संबोधित करते हुए कहा कि इंदौर कई मामलों में नंबर वन होता जा रहा है. सिरपुर तालाब का भी जीर्णोद्धार इंदौर नगर निगम द्वारा किया गया है, उन्होंने कहा कि एक समय यहां जलकुंभियां हुआ करती थी. तालाब में खासी गंदगी थी, अतिक्रमण से तालाब घिरा हुआ था. जिसे इंदौर नगर निगम ने एक सुंदर तालाब बनाया दिया. अब यहां आने वाले लोगों के लिए यह एक अच्छा पिकनिक स्पॉट है. इस दौरान मध्य प्रदेश के नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट भी मौजूद रहे.

ैाम

सीएम यादव ने की इंदौर की तारीफ

लोकसभा और विधानसभा की तर्ज पर बना नगर निगम इंदौर का सभागार

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर नगर निगम को परिषद का सभागृह मिल ही गया. लगभग 10 साल से इस नए सभागृह का सभी को इंतजार था, जो अब बनकर तैयार हो गया है. यह सभागृह लोकसभा और विधानसभा की तर्ज पर बनाया गया है. जिसका लोकार्पण मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के द्वारा किया गया. इस आयोजन में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने नगर निगम की इस बिल्डिंग के बचे हुए कार्यों के लिए 50 करोड़ रुपए भी स्वीकृत किए. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close