MP News: दर्द से चीखता रहा मासूम, गर्म चिमटे से दागती रही सौतेली मां, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 

Guna News: मध्य प्रदेश के गुना से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपका दिल भी सहम जाएगा.यहां एक निर्दयी मां इतनी क्रूर बन गई कि उसे बच्चे पर दया तक नहीं आई. बच्चा रोता, बिलखता रहा और सौतेली मां उसे गर्म चिमटे से दागती रही. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के गुना (Guna) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सौतेली मां इतनी क्रूर बन गई कि उसे अपने 5 साल के मासूम बच्चे पर दया तक नहीं आई. बच्चा रोता ,चीखता रहा और सौतेली मां उसे गर्म चिमटे से दागती रही. पूरा मामला जिले के चाचोड़ा थाना क्षेत्र का है. महिला ने बच्चे के गुप्तांग पर भी गर्म चिमटा लगा दिया. बच्चे की चीख सुनकर पास के घर में रहने वाली उसकी दादी दौड़कर उसे बचाने के लिए पहुंची. सौतेली मां ने बच्चे के साथ ऐसी निर्दयता सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसने बिस्तर में पेशाब कर दी थी.

ये है मामला 

जानकारी के अनुसार तैयब शाह ने 2021 में कोरोना में पत्नी की मौत हो जाने के बाद रजिया से दूसरी शादी की थी. तैयब की पहली पत्नी से तौफीक नाम का 5 साल का बेटा है. बुधवार को तैयब सुबह 6 बजे पानी भरने के लिए चला गया था. उस समय तौफीक ने बिस्तर में पेशाब कर दी.

Advertisement
यह देख रजिया को इतना गुस्सा आया कि उसने चिमटा गर्म किया और तौफीक के दोनों कूल्हों,बाएं हाथ की कलाई, ठोड़ी और गुप्तांग पर उससे दाग दिया.

ये भी पढ़ें अमृतसर एयरपोर्ट में दबोचा गया आरोपी, करोड़ों की धोखाधड़ी कर भाग गया था दुबई

चीख सुनकर पहुंची दादी 

दर्द के कारण तौफीक जोर से चिल्लाने लगा तो दादी रईसा बानो उसे बचाने पहुंची. इसके बाद परिजन तौफीक को इलाज के लिए बीनागंज के सरकारी अस्पताल लेकर गए. दादी की शिकायत के बाद रजिया पर पुलिस ने खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP : तो क्या बगावत का बदला ले रहे मंत्री जी ! खुद की पार्टी के नेता ने ही लगाए कई आरोप

Advertisement
Topics mentioned in this article