विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

MP Election: छतरपुर में दो प्रत्याशियों ने बिना अनुमति के आयोजित की सभा, पुलिस ने दर्ज की FIR

जिले की दो विधानसभा सीटों के दो प्रत्याशियों पर बिना अनुमति के सभा करने का आरोप लगा है. दोनों प्रत्याशियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

Read Time: 2 min
MP Election: छतरपुर में दो प्रत्याशियों ने बिना अनुमति के आयोजित की सभा, पुलिस ने दर्ज की FIR
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: छतरपुर जिले की दो विधानसभा सीटों के दो प्रत्याशियों पर बिना अनुमति के सभा करने का आरोप लगा है. छतरपुर विधानसभा सीट से आम आदमी के प्रत्याशी भागीरथ पटेल बिना अनुमति के आम सभा कर रहे थे. वहीं बिजावर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह यादव पर भी बिना अनुमति के सभा करने का आरोप है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों प्रत्याशियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

छतरपुर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भागीरथ पटेल पर सिविल थाने में FIR दर्ज की गई है. यह एफआईआर छतरपुर कलेक्टर की निगरानी में बनी FST टीम के द्वारा वीडियो के आधार पर की गई है. दूसरी FIR बिजावर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी चरण सिंह यादव पर की गई है. वह भारी दलबल के साथ झांसी से बिजावर अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे हुए थे.

बिना अनुमति होटल में हो रही थी सभा

आपको बता दें, छतरपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भागीरथ पटेल ने होटल तुलसा इन में एक सभा आयोजित की थी, जिसकी परमिशन नहीं ली गई थी. इसकी शिकायत किसी व्यक्ति द्वारा सी विजिल पर की गई थी. जिसके बाद राजस्व निरीक्षक अपनी टीम के साथ होटल पहुंचे और जांच पड़ताल की. जांच में पता चला कि यह सभा बिना अनुमति के की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई. भागीरथ पटेल पर आचार संहिता उल्लंघन की धारा 188 के तहत FIR दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Election 2023: हेट स्पीच पर भड़की कांग्रेस, अमित शाह के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत

ये भी पढ़ें - MP Election 2023 : कांग्रेस का वचन पत्र जारी, 101 गारंटी के साथ 'खुशहाली' लाने का ऐलान, जानिए क्या कुछ है चुनावी पिटारे में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close