विज्ञापन
Story ProgressBack

Dalit Couple Beaten & Garlanded Shoe: दलित दंपत्ति से मारपीट, फिर पहनाई उनको जूतों की माला, 10 लोगों पर FIR दर्ज

Dalit Assault Case: दलित दंपत्ति से मारपीट और फिर जूतों की माला पहनाए जाने के मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता दंपत्ति का बेटा कथित तौर पर छेड़छाड़ की एक घटना में शामिल था, जिसके बाद आरोपियों ने दलित दंपत्ति के घर पहुंचे और उनके साथ उक्त हरकत को अंजाम दिया.

Read Time: 3 mins
Dalit Couple Beaten & Garlanded Shoe: दलित दंपत्ति से मारपीट, फिर पहनाई उनको जूतों की माला, 10 लोगों पर FIR दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर
अशोक नगर:

Dalit Couple Assaulted In MP: अशोक नगर जिले में एक बुजुर्ग दलित दंपत्ति के साथ कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि 10 लोगों ने दलित दंपत्ति से मारपीट के बाद उन्हें जूतों की माला पहनाकर अपमानित किया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपी फरार है और मामले10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

दलित दंपत्ति से मारपीट और फिर जूतों की माला पहनाए जाने के मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता दंपत्ति का बेटा कथित तौर पर छेड़छाड़ की एक घटना में शामिल था, जिसके बाद आरोपियों ने दलित दंपत्ति के घर पहुंचे और उनके साथ उक्त हरकत को अंजाम दिया.

बुजुर्ग दलित दंपत्ति के बेटे पर एक आरोपी की पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप

मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपत्ति से मारपीट की घटना मुंगावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत किलोरा गांव में शुक्रवार को हुई थी. मुंगावली थाने के प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर ने कहा कि, दंपत्ति का बेटा कथित तौर पर एक आरोपी की पत्नी से छेड़छाड़ में शामिल था. घटना के बाद इस दलित परिवार ने गांव छोड़ दिया था.

खंभे से बांधकर दलित दंपत्ति को पीटा और फिर पहनाई जूतों की माला 

थानाधिकारी के मुताबिक पीड़ित दंपत्ति हाल ही में गांव दलित दंपत्ति को आरोपियों ने गत शुक्रवार पेड़ से बांधकर मारा-पीटा और उसके बाद उनको अपमानित करने के इरादे से जूतों की माला पहनाई. पीड़ितों की शिकायत पुलिस ने फरार सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

65 वर्षीय दलित और उसकी 60 वर्षीय पत्नी को बेटे की हरकतों के लिए पीटा 

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 65 वर्षीय दलित और उसकी 60 वर्षीय पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए मारपीट की. दोनों को एक खंभे से बांध कर उनके साथ मारपीट की गई और फिर उन्हें जूतों की माला पहनाई. दलित दंपत्ति के साथ मारपीट की वजह उनके बेटे द्वारा 10 आरोपियों में एक की पत्नी के साथ छेड़छाड़ बताया जा रहा है.

10 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को 10 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 147 (दंगा), 149 (सामान्य उद्देश्य के साथ गैरकानूनी सभा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 294 (अश्लील हरकत) और 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ एससी-एसटी (अत्याचार निवारण) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-चोरी के शक में दलित महिला को थाने में निर्वस्त्र करने का आरोप, होटल स्टाफ ने बुरी तरह पीटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Monsoon Rains: सीहोर में हुई झमाझम बारिश, 2 घंटे में गिरा 107MM पानी, शहर के नदी-नाले हुए जलमग्न
Dalit Couple Beaten & Garlanded Shoe: दलित दंपत्ति से मारपीट, फिर पहनाई उनको जूतों की माला, 10 लोगों पर FIR दर्ज
CM Mohan Yadav's big announcement Madhya Pradesh government build 3 crore houses, every poor person will get a permanent house, bonus on milk production
Next Article
खुशखबरी... CM मोहन यादव का ऐलान प्रदेश में हर गरीब को मिलेगा पक्का मकान, दूध उत्पादन पर बोनस
Close
;