विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

Anuppur: चरित्र के शक में पति बना हैवान! बीवी को डंडे से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Crime News in Hindi: शराब के नशे में हैवान बना पति अपनी बीवी को डंडे से तब तक मारता रहा जब तक उसकी सांसे थम नहीं गई. घटना ज़िले के बडहर गांव (Badhar Village) की बताई जा रही है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. मामले के पता चलते ही पुलिस को इत्तिला दी गई.

Read Time: 3 min
Anuppur: चरित्र के शक में पति बना हैवान! बीवी को डंडे से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर जिले (Anuppur District) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर शराब के नशे में पति ने अपनी बीवी के साथ मारपीट की. शराब के नशे में हैवान बना पति अपनी बीवी को डंडे से तब तक मारता रहा जब तक उसकी सांसे थम नहीं गई. घटना ज़िले के बडहर गांव (Badhar Village) की बताई जा रही है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. मामले के पता चलते ही पुलिस को इत्तिला दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मृतिका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच कर रही है. 

पति-पत्नी में अक्सर हुआ करता था विवाद 

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति और बीवी दोनों बड़हर गांव के कुदराटोला में रहते थे. दोनों के बीच अक्सर वाद-विवाद होता था. आरोपी पति शराब  का आदि था. शुक्रवार को आरोपी पति ने फिर से बीवी के साथ विवाद किया. आरोपी पति के मन में अपनी बीवी के चरित्र को लेकर शक था. इसी कड़ी में विवाद बढ़ गया और घटना मारपीट तक पहुंच गई. आरोपी पति ने तैश में आकर अपनी बीवी के ऊपर डंडे से हमला बोल दिया. जिससे बीवी के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आने पर मौत हो गई.मामले में आरोपी पति की पहचान रमेश सिंह के रूप में हुई हैं. वहीं, मृतिका का नाम नीमकली सिंह (40) हैं. 

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : कमलनाथ का एक और वचन, कांग्रेस ने दोहराया विधान परिषद के गठन का वादा

वारदात के बाद आरोपी हुआ फरार 

आस पड़ोस के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी के बीच में शराब पीने को लेकर कहासुनी होती रहती थी. चरित्र शंका को लेकर हुए वाद-विवाद पर पति ने पत्नी को घसीटते हुए डंडे से हमला किया जिससे सिर में गंभीर चोट आने पर बीवी की मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. मामले में पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. इसके बाद मृतिका के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश के लिए पतासाजी की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : खजूर के पेड़ से प्रकट हुई थी माता, नबाबों के समय ऐसे हुई थी इस मंदिर की स्थापना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close