विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

MP Elections: सीरियल्स के बाद AAP से चुनाव लड़ रहीं चाहत पांडे, बैलगाड़ी से पहुंचकर भरा पर्चा

Madhya Pradesh Assembly Elections: दमोह विधानसभा (Damoh Assembly) से आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की प्रत्याशी चाहत पांडे ने बैलगाड़ी से सफर कर अपना पर्चा जमा कराया. मालूम हो कि आप प्रत्याशी चाहत पांडे (Chahat Pandey) एक टीवी एक्ट्रेस हैं. टीवी अदाकारा अब राजनीती में अपने कदम रख चुकी हैं. सोमवार को अदाकरा अनोखे अंदाज़ में पर्चा जमा करने के लिए पहुंची जिसके बाद से हर तरफ उनकी चर्चा तेज़ हो गई. 

Read Time: 3 min
MP Elections: सीरियल्स के बाद AAP से चुनाव लड़ रहीं चाहत पांडे, बैलगाड़ी से पहुंचकर भरा पर्चा
सीरियल्स के बाद AAP से चुनाव लड रहीं चाहत पांडे, बैलगाड़ी से पहुंचकर भरा पर्चा

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) तय हैं जिसे लेकर सियासी सरगर्मियां भी तेज़ है. चुनावों को लेकर नामांकन दाखिल कराने का सिलसिला आज थम गया. सोमवार 30 अक्टूबर को नामांकन जमा कराने का आखिरी दिन था. पर्चा जमा कराने की बात हो या फिर वोटरों को लुभाने की...तमाम उम्मीदवार अलग-अलग तरकीब लगाते नज़र आए. ऐसा ही नज़ारा दमोह ज़िले में भी देखने को मिला. दमोह विधानसभा (Damoh Assembly) से आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की प्रत्याशी चाहत पांडे ने बैलगाड़ी से सफर कर अपना पर्चा जमा कराया. मालूम हो कि आप प्रत्याशी चाहत पांडे (Chahat Pandey) एक टीवी एक्ट्रेस हैं. टीवी अदाकारा अब राजनीती में अपने कदम रख चुकी हैं. सोमवार को अदाकरा अनोखे अंदाज़ में पर्चा जमा करने के लिए पहुंची जिसके बाद से हर तरफ उनकी चर्चा तेज़ हो गई. 

मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं चाहत पांडे 

चाहत पांडे एक नामी टेलीविजन कलाकार हैं, जो दमोह में ही जन्मी और पली-बढ़ी. अदाकरा चाहत पांडे दर्जनों टीवी सीरियल में काम कर रहीं हैं, जो अब अदाकारी के बाद राजनीति में दमोह विधानसभा से चुनाव लड़ रही हैं. आम आदमी पार्टी से नामांकन दाखिल करने का चाहत का अंदाज निराला था. एक खूबसूरत अदाकारा को बैलगाड़ी से सफर करते देख लोग दंग रह गए. आपको बता दें कि विधानसभा उम्मीदवार चाहत पांडेय शिक्षा और स्वास्थ्य को मुद्दा बनाकर दमोह की सेवा करना चाहतीं है. दरअसल, दमोह के एक छोटे से गांव चंडी चोपड़ा से तालुका रखती है. चाहत पांडे एक्टिंग की दुनिया में अपना लोहा मनवाने के बाद अब राजनीति में कूद पड़ी है. 
 

Latest and Breaking News on NDTV

दमोह विधानसभा पर होगी कांटे की टक्कर 

अदाकरा चाहत दमोह विधानसभा से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी है. बचपन में ही पिता का साया उठने के बाद मां ने ही चाहत को आगे बढ़ाया. चाहत की मां दमोह में एक में शिक्षिका है और अभी भी सेवाएं दे रही हैं. दमोह में ही अपनी शिक्षा हासिल करने के बाद चाहत पांडे ने बालाजी एक्टिंग इंस्टीट्यूशन इंदौर से एक्टिंग सीखी. इसके बाद टीवी सीरियल्स इंडस्ट्री में कदम रखा. सीरियल नाथ जेवर या जंजीर, तेनाली रामा राधा कृष्ण जैसे शो चाहत के फेमस टीवी सीरियल है. फिलहाल चाहत पांडे का मुकाबला पूर्व वित्त मंत्री जयंत कुमार मलैया और दमोह के जाने-माने राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले अजय टंडन से है. ऐसे में चाहत पांडे कितने दाम खम चुनाव में दिखा पाती है ये देखने लायक बात होगी. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close