विज्ञापन
Story ProgressBack

Love Jihad: पहचान छुपा कर युवती के साथ हैवानियत, शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म 

फरियादी युवती का कहना है कि एक दिन पता चला कि राहुल का असली नाम मुश्ताक है और उसने अपनी पहचान छुपाते हुए उसे धोखे में रखा तो युवती ने उससे अपना नाता तोड़ लिया. लेकिन इसके बाद आरोपी युवक जोर जबरदस्ती करने पर उतर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा. फरियादी युवती का कहना है कि जब वह दूसरे किसी युवक से बात करती थी तो आरोपी उसके साथ मारपीट किया करता था.

Read Time: 3 min
Love Jihad: पहचान छुपा कर युवती के साथ हैवानियत, शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म 
पहचान छुपा कर युवती के साथ हैवानियत, शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से लव जिहाद का मामला सामने आया है. एक युवती के साथ ऑफिस में काम करने वाले साथी ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया. युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ कई बार मारपीट भी की. आरोपी ने युवती से अपनी पहचान छुपाते हुए नाम बदल कर दोस्ती की फिर शादी का झांसा देते हुए लगातार दुष्कर्म किया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र से सामने आई हैं. युवती का आरोप है कि आरोपी युवक उसे किसी और से बात करने से रोकता था और ऐसा करने पर उसके साथ मारपीट करता था. 

युवती के मना करने पर आरोपी ने की मारपीट 

दरअसल, एक शादीशुदा युवती अपने पति से अलग होकर इंदौर की गणेश धाम कॉलोनी में रहती थी. युवती अपना खर्चा चलाने के लिए एक ऑफिस में काम करती थी. इसी दौरान ऑफिस में ही काम करने वाले एक युवक से युवती की दोस्ती हो गई. युवक ने अपना नाम राहुल बताते हुए युवती के साथ नज़दीकी बढ़ाई. इस दौरान आरोपी युवक ने युवती को शादी का झांसा देते हुए कई बार दुष्कर्म किया. साथ ही युवती के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- MP News: लोगों पर छाई अमीरी, एक-दो रुपए के सिक्के के साथ कर रहे हैं ऐसा बर्ताव

फरियादी युवती का कहना है कि एक दिन पता चला कि राहुल का असली नाम मुश्ताक है और उसने अपनी पहचान छुपाते हुए उसे धोखे में रखा तो युवती ने उससे अपना नाता तोड़ लिया. लेकिन इसके बाद आरोपी युवक जोर जबरदस्ती करने पर उतर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा. फरियादी युवती का कहना है कि जब वह दूसरे किसी युवक से बात करती थी तो आरोपी उसके साथ मारपीट किया करता था. आरोपी ने युवती को कई बार जान से मारने की भी धमकी दी. इसी से आहत होकर युवती ने नज़दीकी पुलिस स्टेशन में जाकर मामले की शिकायत की. जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- MP High Court: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, अब चहेते अफसरों को प्रमोट नहीं कर सकेंगे मंत्री


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close