विज्ञापन

Lookout Circular: विदेश भाग सकता है फरार मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली? पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस!

Chhatarpur Police Issued Lookout Notice: थाने में पथराव का मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए छतरपुर पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. छतरपुर पुलिस के मुताबिक फरार हाजी शहजाद अली के विदेश के काफी कांटैक्ट हैं और आरोपी विदेश भाग सकता है.

Lookout Circular: विदेश भाग सकता है फरार मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली? पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस!
फाइल फोटो

Chhatarpur Thana Stone Pelting Case: छतरपुर जिले के कोतवाली थाने में विशेष समुदाय द्वारा की गई पत्थरबाजी के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली के खिलाफ जिला प्रशासन ने लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. आरोपी के विदेश भागने की आशंका है. लुकआउट सर्कुलर के बाद उसके विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

थाने में पथराव का मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए छतरपुर पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. छतरपुर पुलिस के मुताबिक फरार हाजी शहजाद अली के विदेश के काफी कांटैक्ट हैं और आरोपी विदेश भाग सकता है.

ढहाया गया मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली का अनुमानित 10 करोड़ का बंगला  

रविवार को जिला प्रशासन ने मुख्य आरोपी शहजाद अली के अनुमानित 10 करोड़ रुपए हवेली को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया. मुख्य आरोपी की धरपकड़ के लिए छतरपुर पुलिस लगातार दबिश दे रही है, पुलिस को इस बात का शक है कि कहीं आरोपी देश छोड़कर न चला जाए, इसलिए उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है.

आलीशान बंगले में खड़ी 3 कारों को पुलिस ने क्रेन की मदद से किया ध्वस्त

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी शहजाद अली के जिस आलीशान बंगले को ढहायागया, उसकी मौजूदा कीमत लगभग 10करोड़ रुपए है. पुलिस और प्रशासन ने शहजाद अली के बंगले के अलावा उसके दो अन्य भाइयों के मकान पर बुलडोजर चलाया. आरोप है कि कोतवाली थाने में किए गए पथराव मामले में उन पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

20 हजार स्क्वॉयर फीट एरिए में से 10 हजार फीट जमीन पर बना था भव्य बंगला

रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य आरोपी शहजाद अली का आलीशान बंगला करीब लगभग 20 हजार स्क्वायर फीट एरिये में बनाया गया था. बंगले के निर्माण लगभग 10 हजार स्क्वायर फीट में हुआ था. चार भाईयों में से एक शहजाद अली कुछ महीनों में निर्माणाधीन बंगले में रहने के लिए जाने वाला था, लेकिन पत्थरबाजी की घटना में बंगला अब भूमिगत हो गया है. 

अंजुमन इस्लामिया कमेटी का पूर्व सदर और कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष शहजाद अली का बंगला रविवार को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया. बुलडोजर सिर्फ मुख्य आरोपी के बंगले पर ही नहीं चला, बल्कि थाने के बाहर मौजूद उसके भाई आजाद अली का भी बंगला तोड़ा गया.

कथित विवादित टिप्पणी के बाद थाने में 500-600 लोगों की भीड़ ने किया था पथराव

कहा जाता है कि महाराष्ट्र के महंत रामगिरी महाराज द्वारा धर्म विशेष पर कथित विवादित टिप्पणी के बाद 500 से अधिक मुस्लिम समुदाय के लोग कोतवाली थाने के बाहर इकट्ठा हो गए और जमकर नारेबाजी करने लगे थे. लाठी-डंडा लेकर थाने पर पहुंचे लोग थाने में विवादित टिप्पणी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने गए थे.

थाने पर हुए पथराव में गंभीर रूप से घायल हो गए थे थाना प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मी

मामले की गंभीरता देखते हुए मौके पर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह परिहार और एडीएम मलिंद नागदेव पहुंच गए और पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को थाने से बाहर निकाल दिया गया. जिसके बाद भीड़ गुस्सा हो गई. उन्होंने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. घटना में थाना प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

छतरपुर पुलिस को आशंका है कि विदेश भाग सकता है  मुख्य आरोपी शहजाद अली

मामले पर एसपी अगम जैन ने बताया कि आरोपी शहजाद अली को पकड़ने के लिए पुलिस पिछले चार दिनों से प्रयास कर रही है. उन्होंने आशंका जताई है कि शहजाद अली के संबंध अन्य देशों में भी है, वह बाहर भी जा सकता है, इसलिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है, ताकि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

ये भी पढ़ें-पहले 10 करोड़ के बंगले पर चला बुलडोजर, अब कथित मुख्य आरोपी के खिलाफ जारी हुआ ऐसा नोटिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में मानवाधिकार आयोग को 'अधिकार कब'? 21 महीने से अध्यक्ष नहीं, 4.7 हजार शिकायतें पेडिंग
Lookout Circular: विदेश भाग सकता है फरार मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली? पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस!
Jabalpur Vedika Thkur Murder Case Dr. Amit Khare found guilty concealment facts and sentenced to six months imprisonment
Next Article
MP के इस डॉक्टर ने Murder केस का छिपाया सच! खुलासा हुआ तो कोर्ट ने दी ये सजा 
Close