विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: भाजपा ने फिर छेड़ा सनातन का राग, विजयवर्गीय ने INDIA गठबंधन की महारैली पर कह दी ये बड़ी बात

Madhya Pradesh Lok Sabha Election News: मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को कुर्सी की चिंता है. उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग कुर्सी की राजनीति कर रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के लिए काम करते हैं. 

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Elections: भाजपा ने फिर छेड़ा सनातन का राग, विजयवर्गीय ने INDIA गठबंधन की महारैली पर कह दी ये बड़ी बात

Loksabha Election 2024 News: लोकसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही भाजपा ने एक बार फिर से कांग्रेस और इंडिया गठबंधन (INDIA) पर हमला जेक कर दिया है. रविवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) की मायानगरी मुंबई में राहुल गांधी (Rahul gandhi) की भारत जोड़ों न्याय यात्रा (Bharat Jodo naya Yatra) का समापन हुआ. इस मौके पर  इंडिया गठबंधन के सभी घटक दलों के नेता मौजूद रहे. इस दौरान राहुल गांधी ने जहां केंद्र सरकार की ओर से चुनावी बोंड और ईवीएम पर सरकार को घेरा. वहीं, इसके जवाब में भाजपा (BJP) ने एक बार फिर से सतान का राग छोड़कर इंडिया गठबंधन को घेरने की कवायद शुरू कर दी है.

इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को कुर्सी की चिंता है. उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग कुर्सी की राजनीति कर रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के लिए काम करते हैं. विजयवर्गीय ने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का बेटा सनातन धर्म को कैंसर की बीमारी बताकर अपमान किया और कांग्रेस ने मूकदर्शक रहकर देश की 140 करोड़ जनता के अपमान को देखती रही. उन्होंने कहा कि अब जनता को इसका बदला लेने का वक्त आ गया है. जनता अपने धर्म का अपमान बिल्कुल  बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसा करने वालों को अब सबक सिखाएगी, क्योंकि कांग्रेस ने सनातन धर्म का अपमान नहीं किया, बल्कि देश की जनता की जनभावना का भी अपमान किया है.

विजयवर्गीय ने बताया देश का अपमान

विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस को अगर राम मंदिर का निमंत्रण मिला था. तो जाना था. इस मौके पर उन्होंने ये भी दावा किया कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, जबकि बीजेपी की लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों के चयन के बाद अब सभी विधानसभा क्षेत्र में कार्यालय भी  , शुरू हो गए हैं. खरगोन में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को ये बात कही. वहीं,  कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन का मंदिर बनाने वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जनसिह वर्मा को पहचानने से ही इंकार कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: इस बार के चुनाव में MP के इन 6 क्षेत्रों में हावी रहेंगे ये मुद्दे, समझें यहां का गणित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: पीडब्लूडी मंत्री राकेश सिंह ने किया बड़ा दावा, कहा-बिना किसी नए टैक्स के प्रदेश बजट का आकार बढ़ा
Lok Sabha Elections: भाजपा ने फिर छेड़ा सनातन का राग, विजयवर्गीय ने INDIA गठबंधन की महारैली पर कह दी ये बड़ी बात
Madrasa will be closed in MP CM Mohan Yadav gave big hints
Next Article
'चिंता मत करो...' MP में बंद होंगे मदरसे? सीएम मोहन यादव ने दिए बड़े संकेत
Close
;