विज्ञापन
Story ProgressBack

VD शर्मा के नामांकन में जुटे बीजेपी के दिग्गज नेता, शक्ति प्रदर्शन के बीच सपा-कांग्रेस को सुनाई खरी-खोटी

Khajuraho Lok Sabha: मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बुधवार को खजुराहो लोकसभी सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने शक्ति प्रदर्शन दिखाते हुए जनसभा और रोड शो किया.

VD शर्मा के नामांकन में जुटे बीजेपी के दिग्गज नेता, शक्ति प्रदर्शन के बीच सपा-कांग्रेस को सुनाई खरी-खोटी
नामांकन से पहले वीडी शर्मा ने रोड शो भी किया.

BJP Candidate VD Sharma Nomination in Panna: मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष (Madhya Pradesh BJP President) और खजुराहो लोकसभा सीट (Khajuraho Lok Sabha Seat) से सांसद व प्रत्याशी वीडी शर्मा (VD Sharma) ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला. बीजेपी के तमाम आला अधिकारी के साथ बड़े-बड़े दिग्गज नेता मौजूद रहे. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अब तक बीजेपी प्रत्याशियों के हुए नामांकन में यह सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन था. नामांकन दाखिल करने से पहले वीडी शर्मा समेत तमाम नेताओं ने रोड शो (Roadshow) और जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav), केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani), मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlad Singh Patel), पूर्व मंत्री व विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह, लखन पटेल, दिलीप अहिरवार, सुरेश पचौरी और संजय पाठक समेत तमाम नेता मौजूद रहे.

जनता का विश्वास भाजपा की ताकत: स्मृति ईरानी

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यह कर्मठ कार्यकर्ताओं के संकल्प और संगठन कौशल का ही परिणाम है कि विरोधी पार्टी ने हथियार डालकर टिकट बदलकर भाजपा की जीत का संकेत दे दिया है. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को उनकी जीत की अग्रिम बधाई दे रही हूं और यह कोई दुस्साहस या अहंकार नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता ने हमारी सेवा को देखा, जाना, परखा और फिर से हम पर विश्वास किया. यह मध्य प्रदेश के पार्टी संगठन और कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी ताकत है. आज मैं इसी ताकत को नमन करने आई हूं.

स्मृति ईरानी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार का सबसे पहला संकेत यह है कि उन्होंने हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सामने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया. दूसरा संकेत यह है कि विधानसभा चुनाव में जो दल एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, वो सीटों का तालमेल कर रहे हैं. स्मृति ईरानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिसके कभी सिर्फ दो सांसद हुआ करते थे, आज उसका कार्यकर्ता अबकी बार 400 पार का नारा लगाने की क्षमता रखता है. सिर ऊंचा करके विनम्रता के भाव के साथ वोट मांगता है. उन्होंने कहा कि मैं जनता से यह कहना चाहती हूं कि सपा को वोट देना मतलब उन ताकतों को वोट देना है, जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं. इसका मतलब उन्हें वोट देना है, जो देश की तिजोरी को लूट चुके हैं और आज भी जिनकी नजर तिजोरी पर है.

CM Mohan Yadav VD Sharma

वीडी शर्मा के नामांकन में सीएम मोहन यादव समेत तमाम दिग्गज नेता पहुंचे.

यह भी पढ़ें - Shri Mahakal Mahalok: महाकाल लोक में तीसरी बार लगेगी सप्तऋषि की मूर्ति, भ्रष्टाचार के भी लगे हैं आरोप

CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर बोला हमला

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रोड शो के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश अबकी बार 400 पार का रास्ता देख रहा है. खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में तो कांग्रेस पार्टी ने मैदान छोड़ दिया है, समाजवादी पार्टी को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं. उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी लेकर समाजवादी पार्टी आई, फिर दो दिन बाद ही प्रत्याशी बदल दिया. खजुराहो लोकसभा सीट में हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा चुनाव मैदान में हैं. विधानसभा के चुनाव में आप लोगों ने खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को जिताकर विरोधियों के छक्के छुड़ाते हुए प्रदेश में 163 कमल का फूल खिलाया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि बुंदेलखंड में हरियाली आए, बुंदेलखंड की आय बढ़े. बुंदेलखंड के किसानों की गरीबों की मजदूरों की जिंदगी में प्रधानमंत्री मोदी सुख का सूरज बनकर आए हैं. 

सनातन को आगे ले जाने के लिए मथुरा की ओर जाना पड़ेगा : CM

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में देश में सनातन संस्कृति की जय-जयकार हो रही है. उज्जैन में महाकाल महालोक बन गया है, काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर बनकर तैयार हो गया है. अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनकर तैयार है और प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा भी हो चुकी है. अब सनातन को और आगे ले जाने के लिए मथुरा की ओर जाना पड़ेगा. दुनिया में अगर किसी को जीवन जीने की ललक सीखनी है तो वह बुंदेलखंड आए. प्रधानमंत्री मोदी ने बुंदेलखंड के लिए केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी है, जो इस क्षेत्र की जनता के लिए वरदान साबित होगी.

वीडी शर्मा ने 400 पार का नारा दोहराया

जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मुझे पिछले लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए सिर्फ 12 दिन का समय मिला था, लेकिन खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के देवतुल्य कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से करीब पांच लाख वोटों से पार्टी को जीत मिली. आपने पिछला चुनाव जिताकर जिस कमल के पुष्प को दिल्ली भेजा था, आज वह स्वर्ण कमल का फूल बनकर आपकी सेवा में सदैव तत्पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का लगातार विकास हो रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को विकसित बनाने के साथ भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करना है, इसके लिए हमें हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ना है. हर बूथ पर 370 नए वोट पार्टी में जोड़कर हमें खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में जीत का इतिहास बनाना है. भाजपा में प्रत्याशी के साथ कार्यकर्ता बूथ-बूथ पर चुनाव लड़ता है, लेकिन यह चुनाव कई मामलों में बहुत अलग है. इस लोकसभा चुनाव में तो भारत की जनता ही नरेन्द मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस पार्टी पहले मैदान छोड चुकी है, समाजवादी पार्टी यहां प्रत्याशी तय नहीं कर पा रही है. पहले उत्तर प्रदेश से लाकर प्रत्याशी दिया फिर बदला, जो प्रत्याशी नहीं तय कर पा रहे वे बुन्देलखण्ड और खजुराहो की जनता का क्या भला करेंगे.

यह भी पढ़ें - MP News: सीएम की कुर्सी जाने के बाद अब लोकसभा चुनाव से पहले शिवराज के खिलाफ जारी हुआ वारंट, ये नेता भी आए घेरे में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
VD शर्मा के नामांकन में जुटे बीजेपी के दिग्गज नेता, शक्ति प्रदर्शन के बीच सपा-कांग्रेस को सुनाई खरी-खोटी
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;