विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन, वीडी शर्मा ने मतदाताओं से की खास अपील

Congress Leaders join BJP: दूसरे चरण के मतदान से ठीक पहले प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मतदाताओं को वोटिंग करने के लिए जागरूक किया. साथ ही उनकी मौजूदगी में कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन, वीडी शर्मा ने मतदाताओं से की खास अपील
वीडी शर्मा ने की मतदाताओं से वोट करने की अपील

VD Sharma to Voters: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) ने शुक्रवार को होने वाले दूसरे चरण के मतदान (Lok Sabha Election Second Phase Voting) के लिए मतदाताओं से आह्वान करते हुए कहा कि सजग और सक्रिय मतदाता ही लोकतंत्र के सबसे बड़े रक्षक हैं. प्रदेश के मतदाता भाई-बहन शुक्रवार को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक वोट कर के अपनी इस भूमिका को सार्थक करें. उनकी मौजूदगी में पन्ना जिला भाजपा कार्यालय (Panna BJP Office) में कई कांग्रेसियों ने बीजेपी का दामन थामा.

निर्भीक होकर भागीदारी करें मतदाता-वीडी शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतर्गत शुक्रवार को प्रदेश के दमोह, टीकमगढ़, खजुराहो, सतना, रीवा और नर्मदापुरम लोकसभा क्षेत्रों के मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी नागरिक लोकतंत्र और लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं के प्रति आस्था और विश्वास रखते आए हैं. चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है और प्रदेश के मतदाता भाई-बहन इसमें विचारपूर्वक तथा निर्भीक होकर भागीदारी करें और अपने वोट से लोकतंत्र को ताकत दें.

भारत के भविष्य को सुनिश्चित करने का चुनाव-वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि 2024 का यह लोकसभा चुनाव केवल सांसद चुनने का नहीं, बल्कि देश की आने वाली पीढ़ी के भविष्य को सुनिश्चित करने का चुनाव है. यह चुनाव आने वाले पांच वर्ष में भारत को दुनिया की बड़ी शक्ति बनाने का चुनाव है. कांग्रेस के राज में 2003 के पूर्व मध्य प्रदेश बीमारू राज्य कहलाता था. कानून व्यवस्था बेहाल थी, वही 2003 में मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद बिजली, पानी व सड़क की समस्या समाप्त हुई है.

कांग्रेस के नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

कांग्रेस के नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Polls 2024: एक्सपर्ट्स का दावा, सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में हो रहा है दुनिया का सबसे खर्चीला चुनाव

इन नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय, पन्ना में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली. इनमें मुख्य रूप से विक्रम खम्परिया, अध्यक्ष जिला कांग्रेस, शहर कटनी, रौनक खंडेलवाल, कटनी के उद्योगपति, श्रेया खंडेलवाल, चयनित प्रवक्ता मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस मेयर प्रत्याशी नगर निगम कटनी, अंकित सिंघानिया, सचिव मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस, मुकेश पाठक, महामंत्री जिला कांग्रेस कटनी और आकाश तिवारी, उपाध्यक्ष जिला युवक कांग्रेस कटनी शामिल रहें.

ये भी पढ़ें :- मध्य भारत का पहला स्किल्स फेस्ट: जीवन में सफलता के लिए चेतन भगत ने युवाओं को बताए 11 रूल्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के इस जिले में 9 करोड़ 24 लाख रुपये की लागत से बनेगा छात्रावास, मिलेगी ये सुविधाएं
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन, वीडी शर्मा ने मतदाताओं से की खास अपील
Weather Heavy rain in MP even today IMD alert How to protect yourself if  lightning strikes Know here
Next Article
MP Weather: आज भी मध्य प्रदेश में भारी बारिश, IMD का अलर्ट; बिजली गिरे तो कैसे करें खुद का बचाव? यहां जानें
Close
;