अगर आप शराब पीने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान! Liquor की बंद बोतलों में मिली छिपकली

Betul News: एमपी के बैतूल से शराब पीने वालों के लिए हैरान करने वाली खबर है. बता दें यहां एक उपभोक्ता ने जब शराब दुकान से खरीदी गई बीयर की बोतल खोली, तो उसमें मरी हुई छिपकली पाई गई. इस मामले को लेकर खूब बवाल मचा. फिर जो हुआ..

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई क्षेत्र में शराब की दुकान पर एक गंभीर और चौंकाने वाली घटना सामने आई है.एक उपभोक्ता ने जब शराब दुकान से खरीदी गई बीयर की बोतल खोली, तो उसमें मरी हुई छिपकली पाई गई. यह घटना उस समय और बढ़ गई जब उपभोक्ता ने इस बारे में दुकान के कर्मचारियों को बताया और वहां नोकझोंक शुरू हो गई.

छिपकली तैरती मिली..

दरअसल ग्राहक ने बीयर की बोतल में अजीब गंध महसूस की, और ध्यान से देखने पर उसमें मरी हुई छिपकली तैरती मिली. उपभोक्ता यह बोतल लेकर जब शराब दुकान पहुंचकर बीयर में छिपकली निकलने की जानकारी दी, तो इस पर दुकान के कर्मचारियों और ग्राहक के बीच बहस शुरू हो गई.

गाली-गलौच तक की नौबत आ गई

कर्मचारियों ने ग्राहक की शिकायत को अनदेखा करते हुए उसे खरी-खोटी सुनाई और गाली-गलौच तक की नौबत आ गई. ग्राहक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे यह घटना तेजी से वायरल हो गई. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि बीयर की बोतल उसी दुकान से खरीदी गई थी. स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस शराब दुकान पर ग्राहकों से शराब के निर्धारित दाम से अधिक दाम वसूल किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ की फिरौती को छतरपुर पुलिस ने सुलझाया ! UP पुलिस ने किया सम्मानित

बीयर में छिपकली कैसे आई?

जब ग्राहक इसका विरोध करते हैं, तो ठेकेदार के गुर्गे उनसे बदसलूकी करते हैं. यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि प्रशासन और आबकारी विभाग इस सबके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच करवाएंगे. बीयर में छिपकली कैसे आई,इसकी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. वहीं, अधिक दाम पर शराब बेची जाने की भी जांच की जाएगी.दोषी पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- कक्षा 6 के मासूम की स्कूल में हार्ट अटैक से मौत ! विद्यालय से लेकर घर तक छाया मातम


 

Topics mentioned in this article