विज्ञापन

वीडियो बना रहे युवक पर तेंदुए ने झपट्टा मारा, उठाकर ले जाता...रोंगटे खड़ा कर देगा Exclusive वीडियो

Terror of Leopard In Shahdol: सामने आए एक्सक्लूजिव वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेंदुआ शिकार करने के इरादे से युवक पर हमला किया. तेंदुए के हमले से घायल युवक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. 

वीडियो बना रहे युवक पर तेंदुए ने झपट्टा मारा, उठाकर ले जाता...रोंगटे खड़ा कर देगा Exclusive वीडियो
पिकनिक मनाने आए युवक पर तेंदुए ने किया हमला

Leopard attacked: शहडोल जिले (Shahdol Forest) में तेंदुओं का आतंक (Leopard Terror) सिर चढ़कर बोल रहा है. रविवार को दक्षिण वन मंडल रेंज में पिकनिक मनाने गए एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया. तेंदुएं ने युवक पर तब हमला किया जब वह मोबाइल से उसका वीडियो बना रहा था.

युवक पर तेंदुए के हमले का एक्सक्लूजिव वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेंदुआ शिकार करने के इरादे से युवक पर हमला किया. तेंदुए के हमले से घायल युवक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. 

तेंदुए के मूवमेंट इलाके में मनाही के बाद पिकनिक मना रहा था युवक

तेंदुए के हमले से घायल हुआ युवक शहडोल रेंज के खितौली बीट में सोन नदी के किनारे पिकनिक मनाने पहुंचा था, जबकि वन विभाग ने इलाके में तेंदुए के मूवमेंट को देखते हुए मुनादी करवा दी थी. पिकनिक मनाने वहां पहुंचे युवकों द्वारा हल्ला करने और वीडियो बनाने के दौरान तेंदुए ने उन पर हमला किया.   

युवकों के शोर मचाने पर तेंदुए ने वीडियो बना रहे युवक पर किया हमला 

रिपोर्ट के मुताबिक तेंदुए के हमले के शिकार बना युवक तेंदुओं के इलाके में पिकनिक मना रहे थे औऱ वहां अचानक तेंदुए को देखकर सभी रोमांचित हो उठे. मोबाइल फोन से तेंदुए का वीडियो बनाने लगे. शोर से परेशान होकर.तेंदुए ने वीडियो बना रहे युवक पर हमला कर दिया. हमले में 3 युवक और लड़की घायल हुई है, जिनका अब उपचार चल रहा है.

गोहपारू रेंज में तीन ग्रामीणों पर हमला कर घायल कर चुका था तेंदुआ 

इससे पहले, गोहपारू रेंज के भागा बीट में तेंदुए ने तीन ग्रामीणों पर हमला कर उन्हें घायल किया था. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि हमला तेंदुए ने किया या बाघ. हमले से ग्रामीणों सहित सारे इलाके में दहशत है. वन विभाग की टीम मुनादी कर लोगों को जंगलों में जाने से मना कर रही है.

गोहपारू रेंज के भागा बीट में भी तेंदुए ने ग्रामीणों पर हमला करने की घटना रिपोर्ट हुई थी. हमले की सूचना के बाद से वन विभाग इलाके में तेंदुओं की सर्चिंग कर रही है और विभाग ग्रामीणों को जंगल में नहीं जाने की लगातार मुनादी करवा रहा है.

मुनादी के बाद भी तेंदुए के मूवमेंट इलाके में पिकनिक मनाने जा रहे लोग

जानकारी के अनुसार तेंदुए के मूवमेंट को देखते हुए वन विभाग ने जंगल में नहीं जाने की मुनादी करवाई थी, बावजूद इसके लोग असुरक्षित इलाके में पहुंच रहे हैं. जब युवक पर तेंदुए ने हमला किया तो सभी वहां आनंद ले रहे थे, गोहपारू रेंज के भागा बीट में तीन ग्रामीणों पर हुए हमले के बाद वन विभाग ने जंगल में जाने से मना किया है.

ये भी पढ़ें-Jitu Patwari: बुधनी और विजयनगर विधानसभा उपचुनाव पटवारी के लिए वापसी का है आखिरी मौका?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Kuno National Park: कुनो में फिर आएंगी खुशियां, जल्द गूंजेंगी नन्हे चीता शावकों की किलकारियां
वीडियो बना रहे युवक पर तेंदुए ने झपट्टा मारा, उठाकर ले जाता...रोंगटे खड़ा कर देगा Exclusive वीडियो
Kinnar Sammelan Gwalior all country praying for prosperity for every household
Next Article
Gwalior Kinnar Sammelan: ग्वालियर में किन्नरों का अनूठा आयोजन, देश भर के किन्नर मांग रहे है हर घर के लिए खुशहाली, 'हर घर में गूंजे किलकारी...' 
Close