विज्ञापन
Story ProgressBack

कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की गोली मारकर हत्या, जानें इंदौर के लॉ एंड ऑर्डर पर क्या बोले नगर विकास मंत्री

BJYM Leader Killed: मृतक कल्याणे की गिनती राज्य के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी समर्थकों में होती थी. भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या पर दुख जताते हुए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंदौर की कानून व्यवस्था दुरुस्त है.

Read Time: 2 mins
कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की  गोली मारकर हत्या, जानें इंदौर के लॉ एंड ऑर्डर पर क्या बोले नगर विकास मंत्री
इंदौर:

BJYM Leader Shot Dead: मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की इंदौर इकाई के पदाधिकारी की शनिवार-रविवार की दरमियानी रात दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. भाजयुमो नेता नगर विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था.

मामले पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राम सनेही मिश्रा ने बताया कि भाजयुमो की शहर इकाई के उपाध्यक्ष 35 वर्षीय मोनू कल्याणे को बीती रात दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन पर हमला तब हुआ जब वो शहर में आयोजित 'भगवा यात्रा' के झंडे-बैनर लगवा रहे थे.

भाजयुमो नेता कल्याणे पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों की हुई पहचान

पुलिस उपायुक्त मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की पहचान अर्जुन और पीयूष के रूप में हुई है और उनकी तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि पुलिस को संदेह है कि वर्चस्व को लेकर पुरानी रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि कल्याणे की हत्या के बाद उनके समर्थकों ने आरोपियों के घरों में घुसकर तोड़-फोड़ का प्रयास किया.

मृतक कल्याणे की गिनती मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबियों में होती है

मृतक कल्याणे की गिनती राज्य के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी समर्थकों में होती थी. भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या पर दुख जताते हुए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंदौर की कानून व्यवस्था दुरुस्त है.

नगर विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कल्याणे की मौत पर दुख व्यक्त किया

इंदौर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पड़ोसियों का कोई विवाद था, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि सरेआम हत्याकांड को लेकर इंदौर पूछे गए सवाल मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर के कानून व्यवस्था ठीक है.

ये भी पढ़ें-Good News: सीएम डा. मोहन यादव के गृहनगर उज्जैन से जुड़ेगा इंदौर मेट्रो ट्रेन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आज 2500 करोड़ का बजट पेश करेगी भोपाल 'शहर सरकार', जनता पर नहीं बढ़ेगा टैक्स का बोझ
कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की  गोली मारकर हत्या, जानें इंदौर के लॉ एंड ऑर्डर पर क्या बोले नगर विकास मंत्री
Panna District President of Brahmin community Ram Gopal Tiwari who was out for morning walk was crushed by a speeding truck loaded with sand condition critical
Next Article
मॉर्निंग वॉक पर निकले ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष को रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, हालत नाजुक
Close
;