विज्ञापन

Ladli Behna Yojana: सीएम मोहन आज लाडली बहना को देंगे रक्षाबंधन का तोहफा, सिंगल क्लिक पर ट्रांसफर करेंगे योजना की 15वीं किश्त

Ladli Bahna Yojana 15th Installment:1 से 17 अगस्त के बीच प्रदेश के 11 जिले में लाडली बहना आभार और उपहार कार्यक्रम होंगे. सीएम डा. मोहन यादव आज चित्रकूट में आयोजित कार्यक्रम में लाडली बहनों को 250 रुपए रक्षाबंधन का गिफ्ट देंगे और लाभार्थी लाडली बहना योजना की 15वीं किश्त ट्रांसफर करेंगे.

Ladli Behna Yojana: सीएम मोहन आज लाडली बहना को देंगे रक्षाबंधन का तोहफा, सिंगल क्लिक पर ट्रांसफर करेंगे योजना की 15वीं किश्त
फाइल फोटो

Gift To Ladali Bahna: मध्य प्रदेश सीएम डॉ. मोहन यादव आज यानी गुरुवार को रक्षाबंधन 18 दिन पूर्व लाड़ली बहनों का रक्षाबंधन का गिफ्ट देंगे. साथ ही. लाडली बहना योजना की 15वीं किश्त लाभार्थियों के खातों में ट्रांसफर करेंगे. चित्रकूट में रक्षाबंधन और सावन उत्सव थीम पर आयोजित आभार उपहार कार्यक्रम चयनित लाभार्थी लाडली बहनें शामिल होंगी.

1 से 17 अगस्त के बीच प्रदेश के 11 जिले में लाडली बहना आभार और उपहार कार्यक्रम होंगे. सीएम डा. मोहन यादव आज चित्रकूट में आयोजित कार्यक्रम में लाडली बहनों को 250 रुपए रक्षाबंधन का गिफ्ट देंगे और लाभार्थी लाडली बहना योजना की 15वीं किश्त ट्रांसफर करेंगे.

11 जिलों में आयोजित होंगे कार्यक्रम, सीएम मोहन चित्रकूट में होंगे 

कुल 11 जिलों में आयोजित किए जा रहे लाडली बहना आभार और उपहार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन आज चित्रकूट जिले में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे. इस दौरान सीएम लाड़ली बहनों से राखी भी बंधवाएगें और उनसे चर्चा करेंगे. सीएम का यह कार्यक्रम की थीम रक्षाबंधन, सावन उत्सव पर केन्द्रित होगी.

चित्रकूट में सिंगल क्लिक में सीएम जारी करेगे लाडली बहना की 15वीं किश्त

चित्रकूट में आयोजित लाडली बहना आभार और उपहार कार्यक्रम में शिरकत कर रहे मध्य प्रदेश सीएम डा. मोहन यादव लाडली बहनों से राखी बंधवाएंगे और इसी दौरान वे लाडली बहनों के खाते में सिंगल क्लिक पर लाडली बहनों के खाते में लाडली बहना योजना की 15वीं किस्त के साथ 250 रुपए रक्षा बंधन के तोहफे के रूप में ट्रांसफर करेंगे.

चित्रूकट में आयोजित लाडली बहना आभार और उपहार कार्यक्रम में आज सीएम मोहन शामिल होंगे. अगले 17 दिनों तक यह कार्यक्रम क्रमशः सिंगरौली (चितरंगी), सतना, दमोह (जबेरा), नरसिहंपुर, बालाघाट, मंडला, बैतूल (भैंसदेही), श्योपुर, टीकमगढ़, अनूपपुर व डिण्डोरी में होंगे.

आभार और उपहार कार्यक्रम में लाड़ली बहनों के लिए झुले लगाए जायेंगे

गौरतलब है लाडली बहनों आभार और उपहार कार्यक्रम के लिए आयोजन स्थल पर लाड़ली बहनों के लिए झुले लगाए जायेंगे. कार्यक्रमों में "एक पेड़ मां के नाम" अभियान के तहत पौधारोपण होगा और स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. शेष जिलों में मंत्रीगण एवं स्थानीय जन-प्रतिनिधियों की उपस्थिति में यह कार्यक्रम होगा.

11 जिलों में 17 दिनों तक आयोजित किए जाएंगे आभार और उपहार कार्यक्रम

सीएम डा. मोहन यादव आज चित्रकूट में आयोजित लाडली बहना आभार और उपहार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. वहीं, प्रदेश के 10 जिले क्रमशः सिंगरौली (चितरंगी), सतना, दमोह (जबेरा), नरसिहंपुर, बालाघाट, मंडला, बैतूल (भैंसदेही), श्योपुर, टीकमगढ़, अनूपपुर और डिण्डोरी में यह कार्यक्रम अगले 17 दिनों में आयोजित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-लाडली बहनों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब 450 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, CM मोहन यादव ने लिया फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बुरे फंसे गए दिग्विजय सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ 'आपत्तिजनक' टिप्पणी को लेकर बढ़ सकती है मुश्किल
Ladli Behna Yojana: सीएम मोहन आज लाडली बहना को देंगे रक्षाबंधन का तोहफा, सिंगल क्लिक पर ट्रांसफर करेंगे योजना की 15वीं किश्त
Madhya Pradesh again becomes Soya Pradesh surpassing these neighboring states
Next Article
मध्य प्रदेश फिर बना 'सोया प्रदेश', इन पड़ोसी राज्यों को पछाड़ निकला आगे
Close