विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2023

कटनी: गुजरात से छत्तीसगढ़ जा रहा यात्री ट्रेन से गिरकर हुआ घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

मध्यप्रदेश के कटनी में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. बताया जा रहा है कि  गुजरात से छत्तीसगढ़ जा रहा यात्री चलती ट्रेन से गिर गया. हादसे में शख्स बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद आनन फानन में उस यात्री को जिला अस्पताल लेकर जाया गया.

कटनी: गुजरात से छत्तीसगढ़ जा रहा यात्री ट्रेन से गिरकर हुआ घायल, इलाज के दौरान हुई मौत
(बाईट- आशीष कुमार शर्मा, कोतवाली थाना कटनी)

मध्यप्रदेश के कटनी में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. बताया जा रहा है कि  गुजरात से छत्तीसगढ़ जा रहा यात्री चलती ट्रेन से गिर गया. हादसे में शख्स बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद आनन फानन में उस यात्री को जिला अस्पताल लेकर जाया गया. जहां पर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया. शुरुआती जांच के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. 

जानिए क्या है पूरा मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक गुजरात से अपने घर छत्तीसगढ़ के कोरबा जा रहा था. तभी रास्ते में हादसा हो गया. हादसे में मृतक की पहचान सुरेश कुमार (30) के तौर पर हुई है. खबर के मुताबिक, पूरा मामला बीते दिन का है जहां सुरेश कुमार अपने घर दुर्ग- अजमेर ट्रेन से वापस लौट रहा था. इसी दौरान कटनी जिले के रीठी थाना इलाके के पास वह ट्रेन से नीचे गिर गया. घटना के फौरन बाद RPF टीम ने गंभीर हालत में शख्स को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. 

क्या है पुलिस का कहना? 

मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करके आगे की कार्रवाई शुरू की है. वहीं, कोतवाली टीआई आशीष कुमार शर्मा ने बताया कि एक रेल यात्री गुजरात से छत्तीसगढ़ के कोरबा अपने घर जा रहा था. तभी रीठी के पास वह ट्रेन से गिर गया. जिसके बाद आनन फानन में RPF ने शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना देकर उसके परिजनों को बुलवाया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. 
 

ये भी पढ़ें: कमिश्नर हरिनायणचारी मिश्र : बिहार के छोटे से गांव से भोपाल के कमिश्नर तक का सफर


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
कटनी: गुजरात से छत्तीसगढ़ जा रहा यात्री ट्रेन से गिरकर हुआ घायल, इलाज के दौरान हुई मौत
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close