विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

जनता को पसंद नहीं आती ओवर एक्टिंग... CM शिवराज पर तंज कसते हुए क्या-क्या बोले कमलनाथ?

कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान भयावह बेरोजगारी, छात्रों की आत्महत्याओं और भर्ती परीक्षा घोटालों का शर्मनाक मंजर देखा है.

Read Time: 4 min
जनता को पसंद नहीं आती ओवर एक्टिंग... CM शिवराज पर तंज कसते हुए क्या-क्या बोले कमलनाथ?
शिवराज सिंह चौहान पर कमलनाथ का तंज

MP Assembly Elections : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections) का बिगुल बज चुका है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी योजनाओं के साथ जनता के बीच जा रही हैं. इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि 'जनता ओवर एक्टिंग पसंद नहीं करती है'. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखी अपनी एक पोस्ट में उन्होंने दावा किया कि डेढ़ महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बननी वाली है और महिलाओं को नारी सम्मान योजना के तहत 1500 रुपए प्रतिमाह और 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलने वाला है. 

कमलनाथ ने लिखा, 'शिवराज जी, प्रदेश में लोकतंत्र का महायज्ञ शुरू हो चुका है. अब सभी को जनता की कसौटी पर खरा उतरना है. लेकिन जनता के बीच जाने के बजाय आप 'चोरी-चोरी, चुपके-चुपके' का खेल खेल रहे हैं.' उन्होंने लिखा, 'मैंने हमेशा आपके अभिनय की तारीफ की है लेकिन जनता ओवर एक्टिंग पसंद नहीं करती है. जो योजनाएं आपने कभी चालू ही नहीं कीं, उन्हें बंद करने की क्या बात करना.'

'किसानों का कर्ज होगा माफ'

अपनी पोस्ट में कमलनाथ ने दावा किया, 'डेढ़ महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी जो नारी सम्मान योजना लेकर आ रही है, जिसके अंतर्गत महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह और 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा. 100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट तक बिजली आधी कीमत पर मिलेगी. बच्चों को फ्री पढ़ाई मिलेगी. सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिलेगी. किसानों का कर्ज माफ होगा. ये सभी काम खुशी-खुशी हो सकें इसलिए आपकी पार्टी ने आपको हाशिये पर डाल दिया है.'

यह भी पढ़ें : Bhopal: मरीज के लिए फरिश्ता बनकर आई CPHD एनजीओ, मिला ऑक्सीजन सिलेंडर

कांग्रेस ने लगाया छात्रों का भविष्य बर्बाद करने का आरोप

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा, 'मध्य प्रदेश की जनता भी आपको विपक्ष में बैठाकर कांग्रेस सरकार की ओर से किए जाने वाले कार्यों को देखने का पूरा मौका देने वाली है.' कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान भयावह बेरोजगारी, छात्रों की आत्महत्याओं और भर्ती परीक्षा घोटालों का शर्मनाक मंजर देखा है. पार्टी नेता शोभा ओझा ने ये आरोप लगाए. उन्होंने आरोप लगाया कि घोटालों के कारण प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है.

यह भी पढ़ें : MP News: पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी खोलकर फरार हुआ फांसी की सजा पा चुका कैदी, वर्दीधारियों के फूले हाथ-पांव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close